For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "जब प्रत्युषा मामले में कुछ नहीं बिगड़ा तो तू क्या बिगाड़ लेगी"

    By Shivani Verma
    |

    अभिनेत्री प्रत्युषा बैनर्जी के आत्महत्या करने के बाद उनका ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज हमेशा ही विवादों में घिरा रहता है। हाल ही में राहुल के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसके बाद उनकी मुसीबतें और बढ़ती नज़र आ रही हैं। दरअसल, राहुल पर 21 साल की अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है।

    #DoubleDhamaka..होस्टिंग + एक्टिंग.. 'खिचड़ी' सुपरस्टार का कमबैक..अब आएगा मज़ा!

    राहुल के साथ मौजूद उसके दोस्त के खिलाफ भी अभिनेत्री और उसके दोस्त को छेड़ने का आरोप है और उसका नाम भी एफआईआर में दिया गया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की पूरी जांच कर रही है।

    यह घटना अंधेरी वेस्ट के बोरा बोरा रेस्तरां में हुई है। खबर के अनुसार अभिनेत्री के प्रोड्यूसर दोस्त के साथ मारपीट भी की गई है।

    ट्वीट पर मचा बवाल..घर छोड़कर भागे कपिल शर्मा!

    सूत्रों की मानें तो जब दोनों रेस्तरां में पहुंचे, तो वहां पहले से राहुल और उसका दोस्त मौजूद थे।इस बीच जैसे ही पीड़िता और उसके दोस्त ने एंट्री ली, राहुल ने प्रोड्यूसर को बुलाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

    घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि जब मैंने और मेरे दोस्त ने एंट्री ली, तो हमे देख राहुल बेहद गुस्से में दिखा। इस बीच उसने मेरे दोस्त से बहस शुरू कर दी और बाद में उसे पीटा।

    पीड़िता ने बताया, कि राहुल ने मुझे यह भी कहा कि जब प्रत्युषा के मामले में पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकी तो तू क्या कर सकती है। साथ ही राहुन की नशे में हालत काफी खराब थी और वह चल भी नहीं पा रहा था।

    अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब राहुल ने उसके साथ बुरा व्यवहार किया हो। आपको बता दें कि प्रत्युषा बनर्जी की मौत की गुत्थी में जिस शख्स पर सबसे ज्यादा शक किया गया था, वह राहुल ही थे। प्रत्युषा की मौत के शक में उन्हे पुलिस ने गिरफ्तार भी किया और वह जमानत पर बाहर भी आ गए।

    English summary
    FIR registered against late Pratyusha boyfriend in molestation.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X