For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द कपिल शर्मा शो' पर दर्ज हुई एफआईआर, इस सीन के चलते मुसीबत में आए मेकर्स!

    |

    सोनी चैनल का मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो भला कौन नहीं जानता है। कुछ महीनों के लंबे गैप के बाद इस शो को फिर से शुरु किया गया था। इसके बाद से लगातार गेस्ट वहां पहुंच रहे हैं और फिर से इस शो को काफी प्यार मिल रहा है। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी शो विवादों में चल रहा है। अब कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद इस शो पर एक एफआईआर दर्ज की गई है। खबर है कि..

    'मर्द की बॉडी' और 'ट्रांसजेंडर' कहकर तापसी पन्नू को किया गया ट्रोल, अभिनेत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब!'मर्द की बॉडी' और 'ट्रांसजेंडर' कहकर तापसी पन्नू को किया गया ट्रोल, अभिनेत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

    ये शिकायत मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दर्ज की गई है और इसको लेकर जिला अदालत में शिकायत की गई है। शिकायतकर्ता ने 'द कपिल शर्मा शो' के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

    इस एफआईआर के पीछे एक सीन है जिसमें कॉमेडियन शराब पीते नजर आ रहे है, जो कि आज से कई महीनें पहले शूट किया गया था। इसके बाद इस एपिसोड का रिपीट टेलीकास्ट हुआ था।

    इस शिकायत में साफ तौर पर दर्ज है कि इसमें कोर्ट रूम के सीन को दर्शाया गया था। इसी को लेकर कहा गया है कि सभी कॉमेडियन्स ने ऐसा करके कोर्ट रूम का अपमान किया है। शिकायतकर्ता वकील का ये भी कहना है कि कपिल शर्मा का ये शो टीवी पर आता है और काफी घटिया है।

    उन्होने ये भी कहा कि इसमें महिलाओं पर गलत टिप्पणी की जाती है और कई तरीकों से उनका मजाक बनाया जाता है। खबर है कि विवादित एपिसोड 19 जनवरी को टेलीकास्ट किया गया था। हालांकि कपिल शर्मा की तरफ से किसी तरह का बयान इसको लेकर सामने नहीं आया है। देखना ये है कि मेकर्स इसपर अपनी क्या राय देते हैँ।

    English summary
    FIR files on The Kapil Sharma Show after comedian did that scene! Fans waiting to reply Kapil in this matter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X