For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह 'लॉन्ग फॉरमेट वेब कंटेंट' में करेंगे अपनी नई शुरुआत!

    By Filmibeat Desk
    |

    नए वेब कंटेंट फॉर्मेट के आने से, कई निर्माता और फिल्म निर्माता अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अधिक अवसर तलाश रहे हैं। दिग्गज निर्माता और निर्देशक, विपुल अमृतलाल शाह ने भी अब एक लॉन्ग फॉरमेट वेब कंटेंट में वेंचर किया है और प्लेटफॉर्म की बारीकियों को समझने में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। गुजराती थिएटर से अपने करियर की शुरुआत करते हुए,उन्होंने सिनेमाघरों, फिल्मों और टेलीविज़न शो की दुनिया में सफलतापूर्वक अपने लिए जगह बना ली है।

    नोरा फतेही ने कातिल अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना, इंस्टाग्राम पर साझा की ये हॉट तस्वीर!

    उन्होंने सफलतापूर्वक कुछ प्रमुख फिल्में और कई यादगार गुजराती थिएटर शो दिए हैं, जिसमें 'हॉलिडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी', 'सिंह इज़ किन्ज', कमांडो की फ्रेंचाइजी इत्यादि शामिल है।

    उन्हें सिनेमा की दुनिया के सभी फॉरमेट की समझ रखने वाले चुनिंदा भारतीय फिल्म निर्माताओं में से एक गिना जाता है और अब वह अपनी टोपी में एक ओर पंख जोड़ने के लिए तैयार हैं,

    क्योंकि अब वह लॉन्ग फॉरमेट वेब कंटेंट में पहला कदम रख रहे हैं। एक सबूत के रूप में उनकी विशाल फिल्मोग्राफी के साथ, उन्होंने हमेशा विशाल कहानियों का लक्ष्य रखा है,

    जिसे लॉन्ग फॉरमेट वेब कंटेंट में देखना बहुत दिलचस्प और अनूठा अनुभव होगा। हम निश्चित रूप से विपुल शाह की दृष्टि को फॉरमेट ऑफ वेब कंटेंट में अनुवाद करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसके साथ-साथ, उनकी किटी में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

    English summary
    Filmmaker Amrutlal shah all set to start new innings with Long Format Web Content! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X