For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'चोरी चोरी चुपके चुपके'.. 'सलमान' और 'रानी' हो गए फाइनल..ये बनेंगी प्रीति ज़िंटा!

    By Shivani Verma
    |

    उतरन सीरियल में इच्छा का किरदार निभाने वालीं टीना दत्ता पिछले काफी समय से टेलिवीज़न से दूर थीं। उनके फैन्स टीवी पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन अब शायद उन्हें और ज्यादा इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि जल्द ही वो टेलिवीज़न पर वापसी करने जा रही हैं।

    खबर की मानें तो टीना कलर्स पर शुरू होने वाले सीरियल 'चोरी चोरी चुपके चुपके' में दिखाई देने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार ये सीरियल सेरोगेस पर आधारित होगा, जिसमें टीना लीड रोल में दिखाई देंगी।

    कोई नहीं है नेचुरल ब्यूटी..किसी ने होठ तो किसी ने कराई ब्रेस्ट सर्जरी!

    पहले खबर आई थी कि इस सीरियल से सिद्धार्थ शुक्ला भी वापसी करेंगे। आपको बता दें कि ये सीरियल सलमान खान की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की कहानी पर ही आधारित है।

    PICS..हॉटनेस देखनी है तो यहां देखें..और कहीं नहीं!

    इसमें प्रीति ज़िंटा के रोल के लिए जैसमीन भसीन को फाइनल कर लिया गया है, जबकि रानी मुखर्जी का रोल टीना दत्ता निभाएंगी। आपको बता दें कि ये सीरियल फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके का ही रीमेक है। 2001 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था।

    फिल्म में सलमान खान के साथ रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके' की कहानी सरोगेट मदर पर आधारित थी।

    सरोगेसी पर पूरे देश में एक बहस छिड़ी हुई है, और संतान प्राप्ति के इस तरीके का कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ इसके खिलाफ हैं। इस शो का निर्माण शशि और सुमित मित्तल करने वाले हैं।

    English summary
    Film Chori Chori Chupke Chupke to be remade.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X