For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वयंवर- मीका दी वोटी: मीका की बहन फराह खान ने शो में मारी एंट्री, आएगा बड़ा ट्विस्ट

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टार भारत का बहुप्रतीक्षित शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प साबित हो रहा है और दर्शक इसका भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. शो में मीका सिंह के लाइफ पार्टनर बने कंटेस्टेंट्स के बीच खींचतान देख दर्शकों के लिए मनोरंजन की कोई कमी नहीं है।वहीं लड़कियां भी हर टास्क को पूरा कर मीका का दिल जीतना चाहती हैं। साथ ही शो में कई सेलेब्रिटीज लड़कियों को परखने, मीका को शादी से जुड़े टिप्स देने और लड़की चुनने में उनकी मदद करने आए हैं. इस बीच, 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' में, हम सबसे प्रतिभाशाली निर्देशक फराह खान को शो में दिखाई देंगी।

    फराह खान हमेशा से ही इंडस्ट्री की सबसे मेहनती शख्स रही हैं। मीका को अपना 'भाई' कहने पर वह भी खुलकर सामने आती है। एक प्यारी बहन होने के नाते, वह अपने भाई की सभी संभावित दुल्हनों को परखना चाहती है। इसके अलावा, फराह खान टाइगर श्रॉफ की "छोटी बच्ची हो क्या" का संदर्भ लेती वह कहती हैं कि "मीका बहुत संवेदनशील व्यक्ति हैं, उन्हें एक सुलझी हुई लड़की ही संभाल सकती है। मुझे लगता है कि शादी करने की कोई मानक उम्र नहीं होती, आपको सही व्यक्ति मिलने पर ही शादी कर लेनी चाहिए।"अपना अनुभव साझा करते हुए वे कहती हैं, "मैं अपनी शादी के पहले साल में ही भाग जाना चाहती थी क्योंकि एडजस्ट करना बहुत मुश्किल होता है।"

    इस एपिसोड में, हमें एक बहुत ही दिलचस्प सत्र देखने को मिलेगा जहाँ प्रसिद्ध गायक शान फराह खान को 'पोल का पिटारा' देते हैं जहाँ प्रतियोगियों ने एक-दूसरे के बारे में कुछ खुलासा करने वाले तथ्य लिखे हैं। यह निस्संदेह शो में दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा देगा। हम फराह खान को मीका सिंह की संभावित दुल्हनों के साथ कुछ दिलचस्प बातें करते हुए भी देखेंगे। शो में पहले से ही कई खूबसूरत महिलाएं प्रसिद्ध संगीतकार मीका सिंह पर जीत हासिल करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

    English summary
    Farah Khan makes appearances being the most caring sister in Swayamvar- Mika Di Vohti
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X