For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ”द मैरिड वूमन" को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिल रही है खूब प्रशंसा, इस पुस्तक पर है आधारित!

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी का अर्बन रिलेशनशिप ड्रामा 'द मैरिड वुमन' अब देश का गौरव है। अपनी अभिनव कहानी, शानदार अभिनय, अभिनेताओं की अद्भुत कैमरा उपस्थिति और यादगार डायलॉग के साथ, 'द मैरिड वुमन' ने दुनिया भर में ओटीटी प्लेटफार्मों पर टॉप शो में से एक के रूप में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है। प्रीमियर के बाद से ही शो को दुनिया के कोने-कोने से प्रशंसकों और आलोचकों से खूब वाहवाही मिल रही है।

    मां करीना कपूर खान के नक्शेकदम पर तैमूर, योगा करते आए नजर, अभिनेत्री ने लिखा मजेदार कैप्शन!मां करीना कपूर खान के नक्शेकदम पर तैमूर, योगा करते आए नजर, अभिनेत्री ने लिखा मजेदार कैप्शन!

    यह श्रृंखला 'वोरियर विद पेन' से अनुकूलित की गई है, मंजू कपूर की पुस्तक 'ए मैरिड वुमन' को भी बेस्टसेलिंग उपन्यास के रूप में बेहद सराहना मिली है। लेखक स्वयं अपनी पुस्तक को एक श्रृंखला के रूप में पुन: प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित थी और प्रतिक्रिया देखकर अभिभूत महसूस कर रही हैं, साथ ही उनके प्रशंसक भी बेहद खुश है जो शौकीन पाठकों की तरफ़ से आने वाली एक दुर्लभ प्रतिक्रिया है जिन्होंने इस सीरीज़ को अपने आप में अनोखा बताया है।

    शो की संख्या अविश्वसनीय है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। देश के भीतर 6 मिलियन से अधिक दर्शकों के साथ, भारत और दुनिया के चार अन्य प्रमुख देश जैसे कि अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया सहित दुनिया के बाकी हिस्सों को भी ध्यान में रखते हुए, यह शो एक बड़ी सफलता है।

    अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में सड़सठ हजार से अधिक दर्शक थे, वही ऑस्ट्रेलिया में बाईस हजार से अधिक दर्शक, पाकिस्तान में इक्कीस हजार से अधिक दर्शक और कनाडा में बीस हजार से अधिक दर्शक थे। ऑल्ट बालाजी के करीबी एक सूत्र ने साझा किया, "इस विनम्र प्रशंसक का श्रेय दर्शकों को दिया जाता है, जो आज के परिदृश्य में भी शो से संबंधित महसूस कर सकते है और समानताएं बना सकते है।

    इस तरह की चीजें ही एक शो को महान बनाती हैं।" यह शो राष्ट्र का गौरव बन गया है, जो अपनी रिलीज़ के इतने समय के बाद भी ट्रेंड कर रहा है। कहानी दो खूबसूरत महिलाओं आस्था और पीप्लिका के आसपास घूमती है। आस्था एक सुंदर व्यक्ति है,

    लेकिन वह समाज के दबावों के कारण जंजीर में जकड़ी हुई है, जब तक कि वह ऐजाज और पीप्लिका से नहीं मिलती, जो उसे जीवन पर एक पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण देते हैं। आज ही यह 11 एपिसोड्स बिंग-वाच करें जिसमें रिधि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह और सुहास आहूजा द्वारा शानदार प्रदर्शन किया गया है।

    English summary
    Fans praising Alt Balaji's The Married Women web series! Alt Balaji always gives some interesting content.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X