For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फील्स लाइक इश्क' रिलीज होते ही दर्शकों को पसंद आए रोहित सराफ, नेटफ्लिक्स पर धमाका!

    By Filmibeat Desk
    |

    इस शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फील्स लाइक इश्क की मासूम प्रेम कहानी 'स्टार होस्ट' में रोहित सराफ के अभिनय ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। 6-भाग की एंथोलॉजी श्रृंखला में, रोहित की फिल्म दर्शकों और आलोचकों से भरपूर प्रशंसा बटोर रही है। हालाँकि, उनके बोईश चार्म और अच्छे लुक्स के कारण उनकी फैन फॉलोइंग भारी है, लेकिन उन्हें अपने अभिनय के लिए पहचाना मिली है और वे दिल भी जीत रहे है।

    सिंगर गुरु रंधावा निकले नए सफर पर, हिंदी फिल्मों में अभिनय करियर की करेंगे शुरुआत!सिंगर गुरु रंधावा निकले नए सफर पर, हिंदी फिल्मों में अभिनय करियर की करेंगे शुरुआत!

    अपनी भूमिकाओं के सभी में अभी तक, एक पहलू यह है कि उनकी केमिस्ट्री जो उनके सह-कलाकारों के साथ अच्छा बनाता है और स्टार होस्ट इसके बारे में अभी तक एक और अच्छा उदाहरण है।

    उनकी मासूम लेकिन सहज संवाद अदायगी, दमदार कॉमिक टाइमिंग के साथ महाबलेश्वर के सुरम्य स्थानों में एक नए रोमांस ने प्रशंसकों के दिलों में जगह बना ली है।

    फील्स लाइक इश्क नेटफ्लिक्स की ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना रहा है, और मासूम प्रेम कहानी - स्टार होस्ट न केवल रोहित पर क्रश करने वाली लड़कियों के लिए बल्कि रोमांटिक फिल्मों और शो के शौकीनों के लिए भी है।

    नेटफ्लिक्स पर आने वाले समय में कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज सामने आने वाली हैं। रोहित सराफ की इस फिल्म को बेहद प्यार मिल रहा है।

    English summary
    Fans loves Rohit Saraf as his film Feels Like Ishq released in Netflix! New talent going to win many hearts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X