India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी, फैंस ने दिया प्यार- सभी को आपका इंतजार

    |

    लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अस्पताल में एडमिट है। ताजा जानकारी के अनुसार सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की गई है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर की सर्जरी मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में की गई है। हालांकि हार्ट की सर्जरी की वजह क्या है, इसे लेकर अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।

    लेकिन यह तय बताया गया है कि हाल ही में सुनील ग्रोवर की हार्ट की सर्जरी हुई है। ऐसे में फिलहाल वह अस्पताल में हैं। सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी शेयर की है। सुनील ग्रोवर की फोटो के साथ यह जानकारी शेयर की गई है कि शहर के एशियाई अस्पताल में सुनील ग्रोवर की दिल की सर्जरी के बाद ठीक हो रहे हैं।

    डॉक्टरों का कहना है कि वह सुरक्षित हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। सुनील को प्रार्थना और प्यार। वहीं इस पोस्ट पर फैंस ने सुनील ग्रोवर के जल्द ठीक होने की कामना की है। एक फैन ने लिखा है कि डॉ गुलाटी का हम सभी इंतजार कर रहे हैं। आज भी कपिल शर्मा शो में आपकी कमी खलती है। कई यूजर्स ने लगातार सुनील ग्रोवर के लिए हार्ट वाली इमोजी भेजी है।

    आपने तो कितने लोगों की हार्ट सर्जरी होने से रुकवा दी है। एक फैन ने लिखा है कि लोगों को हंसाने वाले को कुछ नहीं हो सकता है। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर अपने इंस्टाग्राम और बाकी के सोशल मीडिया अकाउंट पर बीते एक वीक से एक्टिव नहीं हैं। एक वीक पहले सुनील ग्रोवर ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के सेट से कुछ वीडियो शेयर किए थे, जहां पर वह रास्ते पर बैठकर खाना बनाते हुए नजर आ रहे थे। हाल ही में सुनील ग्रोवर को सलमान खान की भारत, तांडव और सनफ्लावर वेब सीरीज में देखा गया था। जल्द सुनील ग्रोवर अपनी हार्ट सर्जरी को लेकर कोई अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकते हैं।

    English summary
    Here read big news Famous comedian actor sunil grover undergoes heart surgery in mumbai hospital, fans reacted
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X