For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    EXCLUSIVE: राजू श्रीवास्तव के निधन पर बोले सुदेश बैरी- हम कभी मरते नहीं हैं, हमारा जन्म इसलिए हुआ है

    |

    कॉमेडी की दुनिया की आंख आज नम हो गई है । गजोधर बनकर जिसने हर दिल,हर घर पर हंसी की दस्तक दी, वह चेहरा आज हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुका है । कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव का निधन बुधवार को हुआ। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्ट अ्टैक आया, जिसके बाद वह एक महीना से अधिक वेंटिलेटर पर थे। बीच में उनके निधन की अफवाह के बाद राजू की तबीयत में सुधार हो रहा था, परिवार और फैंस की दुआ काम नहीं आयी और उन्होंने दिल्ली एम्स में आखिरी सांस ली। फिल्मों के साथ राजू श्रीवास्तव ने टीवी पर भी लंबी पारी खेली है।

    शक्तिमान से लेकर द कपिल शर्मा शो तक, राजू श्रीवास्तव ने कॅामेडी की दुनिया में लोकप्रियता हासिल की। इसी इंडस्ट्री से जुड़े लोकप्रिय दिग्गज अभिनेता सुदेश बैरी ने Filmibeat Hindi फिल्मीबीट हिंदी से खास बातचीत की, यह बताया कि कलाकार कभी मरते नहीं। सुदेश बैरी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर दुखद है।

    हमारी इंडस्ट्री ने एक काबिल महान कलाकार को खो दिया है। उनकी खबर सुनने के बाद मुझे लगा कि जब इंसान का कोई अपना चला जाता है तो दुख होता है, इंसान रोता है, दो दिन तीन दिन या महीनों रोता है लेकिन फिर यादों में कहीं खो जाता है। जिंदगी चलती है आगे बढ़ती है। लेकिन मैंने महसूस किया है कि हम जैसे लोग कभी मरते नहीं है।

    हमें पैदा ही इसलिए किया गया है। हमारा जन्म इसलिए हुआ है।हमारा निर्माण भी इसी वजह से हुआ है।हम जो हैं वो कभी मरते नहीं है, हम कभी नहीं हारेंगे। हम सदा रहेंगे। हम का मतलब इसमें सब आ गए, इसमें एंटरटेनमेंट का पूरा ब्रह्मांड आ गया। पूरी धरती आ गई है। हम सबको मिलाते हैं और जो प्रार्थना घर में मिलते हैं वो बाहर लोगों को लड़ा रहे हैं। हम ही लोगों को हंसाते हैं हम ही रूलाते हैं, हम ने लोगों के बीच एकता बनाकर रखा हुआ है।

    English summary
    Exclusive Raju Srivastava death: Television show shakti fame actor Sudesh Berry says artist never die, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X