For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देखिए बॉलीवुड की बूटी, एक मजेदार, हल्की-फुल्की ओरिजिनल सीरिज केवल इरोस नाउ पर!

    |

    वैश्विक मनोरंजन कंपनी इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसई: इरोस) के स्वामित्व वाली दक्षिण एशिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा इरोस नाउ ने हाल ही में एक रोमांचक एनिमेटेड ओरिजिनल सीरिज 'बॉलीवुड की बूटी' की घोषणा की। बॉलीवुड की बूटी, सनकी बूटी बाबा के मज़ेदार उपाख्यानों से भरी हुई है, जो अपनी पसंदीदा बॉलीवुड मूवीज़ से 'नैतिक' कहानियों को अपने फ्लैट-मेट पेंडु को बताता है। यह विचित्र एनिमेटेड सीरिज निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों में बॉलीवुड फिल्मों के लिए प्यार को फिर से जीवित करेगी। इसके अलावा हर एपिसोड एक उल्लेखनीय नोट के साथ उच्च नोट पर समाप्त होगा।

    यह ओरिजिनल सीरिज 3 प्रतिभाशाली कलाकारों - राजीव, अनुज और योगेश की टुकड़ी द्वारा बनाई गई है, जो एक लोकप्रिय यू-ट्यूब चैनल 'योगी बाबा' चलाते हैं। बॉलीवुड की बूटी एक एनिमेटेड सीरिज है जैसी पहले कभी नहीं देखी गई है, जो स्नैकर वीडियो से क्लासिक कल्ट हिंदी फिल्मों की यादों को वापस लाएगी।

    शो का मुख्य किरदार, पेंडु, हमेशा अपने फ्लैट-मेट बूटी बाबा के साथ अपनी विचित्र समस्याओं के साथ आता है। बाबा के पास बॉलीवुड फिल्मों का उपयोग करने का एक अनूठा तरीका होता है जो उन्हें जीवन के सबक सिखाता है। पेंडु और बूटी बाबा की यह प्रफुल्लित करने वाली जोड़ी आपको एक मजेदार सवारी पर ले जाएगी।

    इस नई सीरिज पर बात करते हुए, इरोस ग्रुप की मुख्य कंटेंट अधिकारी, रिद्धिमा लुल्ला का कहना है , "जैसा कि हम कुछ पथप्रदर्शक कंटेंट प्रस्तुत करने के अपने वादे को रखते हैं, हम बॉलीवुड की बूटी की घोषणा करते हुए खुश हैं, एक ओरिजिनल सीरिज जो एनिमेटेड चरित्र पेंडु से शुरू होती है, जिसके जीवन में कुछ न कुछ शिकायतें आती रहती हैं और बूटी बाबा को सुनने के साथ ही उसे हमारे समय की सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्मों में से एक मजेदार कहानी सुनाई जाती है। यह उसे एक सार्थक सबक सिखाता है और उसके दिमाग को साफ करता है। इससे हिंदी फिल्मों के प्रति लोगों का प्यार फिर से जागेगा और उन्हें उन सभी खूबसूरत भावनाओं को याद दिलाएगा जो इन फिल्मों से जुड़ी हैं। "

    बॉलीवुड की बूटी - बाबा द्वारा पेंडु को पढ़ाए जाने वाले सबक की सीरिज है, लेकिन दो एनिमेटेड पात्रों के साथ। प्रत्येक एपिसोड आपको कुछ अविश्वसनीय बॉलीवुड खिताबों के फ्लैशबैक से ले जाएगा, जो इन बॉलीवुड शीर्षकों से प्रेरित होकर आपके जीवन को भी सबक देगा। यदि आप हिंदी फिल्मों के एक डाई-हार्ड फैन हैं, तो बॉलीवुड की बूटी इरोस नाउ द्वारा बनाई गई एक शानदार सीरिज है, खासकर आपके लिए।

    बॉलीवुड की बूटी स्ट्रीम हो रही है केवल इरोस नाउ पर!

    English summary
    eros now web series bollywood ki booti
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X