For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हितेन तेजवानी की मर्डर मिस्ट्री 'अनकही' से वापसी, 12 घंटे खतरनाक सीरियल किलर VIDEO

    |

    पृथ्वी राठी गुप्ता और अनुश्री मेहता द्वारा निर्देशित, मर्डर मिस्ट्री 26 सितंबर 2020 को केवल इरोस नाउ पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।एक शानदार स्टार कास्ट, हितेन तेजवानी, सेहबान अजीम, अनुप्रिया गोयनका, आयुष्मान सक्सेना, अश्विन मिश्रा, रवि खेमू और अशोक पंडित के साथ इरोस नाउ ओरिजिनल की 'अनकही' दिल्ली में हो रही भयानक हत्याओं की कहानी बयां करती है।

    जहां 11 महिलाओं की एक खतरनाक सीरियल किलर द्वारा 12 महीनों में क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई। शहर में महिलाओं की सुरक्षा की लड़ाई के साथ, चीजें तब एक भयानक मोड़ लेती हैं जब 6 संदिग्धों को एक-दूसरे के खिलाफ 12 घंटे के अंतर्गत एक गैरेज में बंद कर दिया जाता है ताकि हत्यारे का पता लगाया जा सके।

    "हितेन तेजवानी का कहना है, "अनकही, फिल्म दिल्ली में होने वाले रहस्यों और हत्याओं का खुलासा करती है। कहानी में कई ट्विस्ट्स और टर्न्स की वजह से मैंने इस क्राइम -थ्रिलर का हिस्सा बनने का सोचा और मज़ेदार शूटिंग और एक नए जॉनर को एक्स्प्लोर करने का यह एक आकर्षक अनुभव था।

    अनुप्रिया गोयनका का कहना है,, "अनकही एक बहुत ही दिलचस्प शॉर्ट फिल्म है। मुझे खुशी है कि मुझे इरोस नाउ के साथ काम करने का अवसर मिला। हमने बहुत प्रयास किया है। कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित करेगी।"

    रिधिमा लुल्ला, इरोस नाउ की मुख्य कंटेंट अधिकारी, ने कहा, "अनकही एक मिस्ट्री थ्रिलर है और यह काफी अलग है। इसकी मनोरंजक कहानी बाकियों से बहुत अलग है। यह संक्षिप्त रूप से इरोस नाउ के यूनिक कंटेंट लाइब्रेरी को बढ़ाएगा- उन दर्शकों लिए जो ओरिजिनल और दिलचस्प कहानियों के इच्छुक हैं। "

    English summary
    Eros Now Original’s Unkahee a murder mystery starring Hiten Tejwani, Sehban Azim, and Anupriya Goenka, watch video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X