For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरोस नाउ की बड़ी पेशकश: 46 नई कहानियां- 33 फिल्म प्रीमियर और 13 ऑरिजिनल, पूरी Details

    By Filmibeat Desk
    |

    इरोस नाउ ने शुक्रवार को 46 आकर्षक कहानियों की मजबूत स्लेट की घोषणा की - 33 फिल्म प्रीमियर और 13 ऑरिजिनल को 8 से ज्यादा भाषाओं में। अविश्वसनीय स्लेट का अनावरण किसी और ने नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना ने किया है।

    #कहानीहररंगकी के रूप में अपने विविध स्लेट को परिभाषित करते हुए, इरोस नाउ ने इन आकर्षक कहानियों की घोषणा की है जो कई शैलियों, भाषाओं और कथनों में फैली हुई हैं। कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना को अनोखे अंदाज में #कहानीहररंगकी के विविध स्लेट पेश करते हुए देखा गया।

    आयुष्मान ने इरोस के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू 'विकी डोनर' से किया। दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन के पास स्लेट की घोषणा करने का अपना अनूठा तरीका था। न केवल उन्होंने टाइटल्स का प्रदर्शन किया, बल्कि वे एक विशिष्ट रचनात्मक प्रोमो के एक भाग के रूप में दिखे, जहां उन्होंने विभिन्न भाषाओं (मलयालम, पंजाबी, गुजराती, मराठी) में बोलकर क्षेत्रीय टाइटल्स पेश किए।

    स्लेट में 46 कहानियां हैं, जिसमें 13 ऑरिजिनल और 33 फिल्म प्रीमियर शामिल हैं। इसके अलावा, 30 क्विक और 10 लघु फिल्में भी जोड़ी जाएंगी। इन कहानियों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विक्रांत मेसी, अक्षय खन्ना, रणवीर शोरे, अमित साध, दुलकर सलमान, महेश मांजरेकर, राजकुमार राओ, रितुपर्णा सेनगुप्ता, ममूटी, सोनाली कुलकर्णी, सहित कई शक्तिशाली अभिनेताओं का जमावड़ा है।

    इरोस समूह की CCO रिद्धिमा लुल्ला ने इरोस के आने वाले स्लेट के बारे में कहा, "हम गुणवत्ता प्रोग्रामिंग में निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो भारतीय और वैश्विक प्रसार की अपील करेगा और यह विशाल सामग्री स्लेट इरोस नाउ को बड़े मनोरंजन कैटलॉग में जोड़ता है।

    English summary
    Eros Now gears up for 46 new stories including 33 film premieres and 13 originals in 8 plus languages
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X