For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुराग संग अफेयर पर प्रेरणा ने बताई सच्चाई कहा, रोमांटिक शो में ऐसा होता रहता है

    By Prachi Dixit
    |

    कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों टीआरपी पर टॅाप कर रहा है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। शो की कहानी अनुसार कोमोलिका लगातार प्रेरणा और अनुराग को एक दूसरे से अलग करने की प्लानिंग कर रही है।

    लेकिन असल जिंदगी में प्रेरणा और अनुराग को लेकर सेट पर से कई तरह की खबरें बीते दिन सामने आयी। ऐसी खबर मिली कि दोनों एक साथ सेट पर आते हैं और शूटिंग खत्म करके साथ में घर के लिए निकलते हैं। इतना ही नहीं ब्रेक में दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं।

    अनुराग 'पार्थ समथान' के लिए अपने रिश्ते का खुलासा एरिका फर्नांडिस यानी कि प्रेरणा ने किया है। एक अखबार से बातचीत में एरिका ने इस बारे में पहली बार खुलासा किया है।

    मैं पार्थ को तब से जानती हूं

    मैं पार्थ को तब से जानती हूं

    एरिका ने पार्थ के साथ अपने रिश्ते पर कहा है कि इस तरह की अफवाह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। मैं पार्थ को तब से जानती हूं जब से हमने अपने टीवी शो में काम करना शुरू किया।

    जब भी हम साथ में चिल करते हैं तब

    जब भी हम साथ में चिल करते हैं तब

    अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एरिका कहती हैं कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच अच्छा प्रोफेशनल रिश्ता है।जब भी हम साथ में चिल करते हैं तो हमारे साथ बहुत सारे लोग रहते हैं।

    हम अक्सर सेट से साथ में

    हम अक्सर सेट से साथ में

    अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए एरिका ने आगे कहा कि हम इवेंट्स के लिए साथ जाते हैं। हम अक्सर एक साथ सेट से निकल रहे होते हैं। इस वजह से साथ जाना होता है। इसका मतलब ये नहीं कि हम एक साथ घर जाते हैं। हम दोनों शहर के दो अलग हिस्सों में रहते हैं।

    ये एक सामान्य घटना है

    ये एक सामान्य घटना है

    खुद को पार्थ का अच्छा दोस्त बताते हुए एरिका ने कहा कि हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं। मैं उन्हें नहीं रोक सकती जो इस तरह की बात करते हैं। रोमांटिक स्टोरी लाइन वाले शो में लिंक अप एक सामान्य घटना है।

    शाहिर शेख के साथ भी

    शाहिर शेख के साथ भी

    एरिका के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले उनका नाम कुछ रंग प्यार के ऐसे भी को-स्टार शाहिर शेख के साथ जोड़ा गया। दोनों ने एक दूसरे के साथ कभी प्यार का इजहार नहीं किया और नहीं इकरार किया।

    एक दूसरे के करीब

    एक दूसरे के करीब

    एरिका ने भले पार्थ के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया हो। लेकिन हाल ही में पार्थ के जन्मदिन के मौके पर दोनों को एक दूसरे के करीब देखा गया था।

    पार्थ का जवाब

    पार्थ का जवाब

    दो दिन पहले डेटिंग अफवाह के बीच पार्थ ने किसी की एक्स के साथ डेंटिग पर कुछ लिखा था। इसके बाद दोनों के एक साथ अफेयर की खबरों को पक्का मान लिया गया था।

    English summary
    Erica Fernandes and Parth Samthaan get closer Kasautii Zindagaii Kay and there is love in the air
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X