For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महेश भट्ट ने बदल दी बिग बॉस के घर की फिज़ा

    By Ajay Mohan
    |

    बिग बॉस का नाम सुनते ही लोगों के जहन में लड़ाई झगड़ा, गाली-गलौज और कुछ पब्लिसिटी स्‍टंट ही आते हैं। या फिर याद आते हैं घटिया टाइप के झगड़े जिन्‍हें रोज-रोज देख सभी लोग बोर हो चुके हैं। गुरुवार को बिग बॉस के घर की फिज़ा काफी बदली-बदली दिखी। सब कुछ एकदम उलट सा था। असल में यह फिज़ा बदली थी फिल्‍म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के कारण। जी हां महेश भट्ट की एक एंट्री ने बिग बॉस के घर की सीरत ही बदल कर रख दी।

    महेश भट्ट ने एंट्री लेते हुए सबसे पहले वो बात कही, जिसे लोग कभी गंभीरता से नहीं लेते। उन्‍होंने सभी प्रतिभागियों से कहा कि वो कुछ देर के लिए अपने चेहरे की मुस्‍कुराहट गिरा दें। सभी ने वैसा ही किया। सभी को गौर से देखने के बाद भट्ट ने कहा, "मुस्‍कुराहट के पीछे इंसान कुछ भी छिपा सकता है। इसलिए अगर इंसान को पहचानना है तो बिना मुस्‍कुराहट के देखो, असली चेहरा सामने आ ही जायेगा।" यह बात 100 फीसदी सही है और समाज में लागू भी होती है।

    फिर घर के चक्‍कर काटते हुए उन्‍होंने सिद्धार्थ भारद्वाज को सिगरेट पीते देखा और बोले, "छोड़ दो। जिंदगी जीने के लिए है पीने के लिए नहीं और अगर मेरे जैसा आदमी छोड़ सकता है, तो तुम क्‍यों नहीं।" बात जब निजी जिंदगी की चली तो महेश भट्ट ने पूरी दुनिया के सामने माना कि उनकी पारिवारिक लाइफ उन्‍हीं की वजह से खराब हुई और वो यह एक्‍सेप्‍ट करते हैं। उन्‍होंने कहा कि इंसान को अगर अपनी गलती का अहसास हो जाये तो वो बड़ा हो जाता है। इसी दौरान जब शोनाली नागरानी ने बताया कि कई साल पहले महेश भट्ट ने उन्‍हें फिल्‍म जहर के लिए सेलेक्‍ट किया था, लेकिन जब वो उनके ऑफिस गई थीं, तब कुछ लोगों ने उन्‍हें यह कहकर मना कर दिया था कि फिल्‍म में बड़ी हीरोईन होगी।

    इस बात पर महेश भट्ट ने हाथ जोड़कर और शोनाली को गले लगाकर माफी मांगी। साथ में कहा कि अगर उनकी कंपनी के किसी कर्मचारी ने कोई गलती की है, तो हेड होने के नाते वो खुद उसके जिम्‍मेदार हैं।

    इस बीच महेश भट्ट ने सनी लियोन से कई राउंड बातें कीं और अंत में कहा कि हो सकता है कि जिस्‍म-2 के लिए सनी उनकी हीरोइन हों। उन्‍होंने कहा कि बिग बॉस के बाद फिर से सनी लियोन से मिलकर वो अपना अंतिम फैसला सुनायेंगे। इस दौरान महेश भट्ट ने सनी लियोन के उस जज्‍बे को सलाम किया, जो हर किसी के पास नहीं होता। सनी लियोन (पोर्न ऐक्‍ट्रेस) अपनी जिंदगी में 360 डिग्री का टर्न लेने जा रही है। वो एक अलग दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में आने वाली है और ऐसे में उसका आत्‍मविश्‍वास बढ़ाना हमारा दायित्‍व है, न कि पिछली जिंदगी के लेबल को बार-बार उसके नाम के साथ जोड़ना। उन्‍होंने कहा कि सनी लियोन जितनी बहादुर लड़कियां आसानी से दुनिया में नहीं मिलतीं।

    देखा जाये तो महेश भट्ट की ने बिग बॉस के घर में जो भी बातें कहीं, वो 100 फीसदी सही और आज के परिवेश में जरूरी हैं। महेश भट्ट की यही जिंदादिली ही है, कि उनके आने से घर की रौनक बढ़ गई।

    English summary
    The one day entry of film directer-producer Mahesh Bhatt was really energetic in Bigg Boss 5. Actually he talks about very good ethics which everybody should follow.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X