»   » Exclusive: चुनाव आयोग के अध‍िकारी पहुंचे आमिर के पास, जानिए क्यों

Exclusive: चुनाव आयोग के अध‍िकारी पहुंचे आमिर के पास, जानिए क्यों

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
मुंबई। सत्यमेव जयते भाग-2 के साथ जल्द ही टीवी स्क्रीन पर आने वाले आमिर खान के पास पिछले सप्ताह ही चुनाव आयोग के दो अध‍िकारी पहुंचे। लेकिन आमिर ने उन्हें फिलहाल होल्ड पर रख दिया है। जी हां आप सही दिशा में सोच रहे हैं। ये अध‍िकारी आमिर से लोकसभा चुनाव के सिलसिले में ही मिलने गये थे।

आमिर खान ने सत्यमेव जयते की शूटिंग के दौरान वनइंडिया से बातचीत में कहा, "मुझे पता नहीं कि इस बारे में बात करनी चाहिये या नहीं लेकिन यह अनॉफीश‍ियल है कि मुझसे चुनाव आयोग के अध‍िकारियों ने संपर्क किया है। वे चाहते हैं कि मैं चुनाव आयोग की ओर से लोगों को वोट डालने के लिये प्रेरित करने के लिये चलाये जाने वाले अभियान का हिस्सा बनूं। इसकी अध‍िकारिक पुष्ट‍ि मैं अभी नहीं कर सकता कि मैं उन्हें ज्वाइन करूंगा, क्योंकि मुझे अपनी व्यस्तता देखनी होगी।"

Did You Know: सत्यमेव 1 के दौरान जमीन पर सो जाते थे आमिर

आमिर ने आगे कहा, "आने वाले चुनाव में युवाओं की भूमिका अहम होगी और उनकी तो और ज्यादा जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं। लिहाजा युवाओं को उत्साहित करने वाले इस अभ‍ियान का हिस्सा मैं जरूर बनना चाहूंगा, लेकिन अभी पक्के तौर पर नहीं कह सकता।"

किसी राजनीतिक दल का हिस्सा बनेंगे या नहीं, यह पूछने पर आमिर ने कहा, कतई नहीं। मैं देश की बेहतरी के लिए बहुत कुछ करना चाहता हूं, लेकिन राजनीति के रास्ते चलकर नहीं। अगर भविष्य की बात करें तो मैं राजनीति में कभी नहीं आना चाहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि हां राजनीति से जुड़ी खबरों में रुचि जरूर रखता हूं। और यह रुचि आपको सत्यमेव जयते के एक एपिसोड में जरूर दिखाई देगा, जो भारतीय राजनीति को समर्पित है।

Did You Know:

शायद आपको मालूम नहीं होगा कि सत्यमेव जयते के पिछले सीजन को लेकर आमिर खान इतने ज्यादा उत्साहित थे कि रात-रात भर बैठकर एपिसोड्स की एडिटिंग करवाते थे। आमिर ने सारे एपिसोड खुद बैठ कर एडिट करवाये। कुर्सी खाली नहीं होती थी, तो जमीन पर बैठ जाते थे या घंटों तक खड़े रहते थे। जब उनका काम नहीं होता था, तो जमीन पर बैठकर वीडियो गेम खेलने लगते थे और कई बार जमीन पर बैठे-बैठे झपकी भी मार लिया करते थे। 

English summary
During the shooting of Satyamev Jayate 2, in an exclusive interview actor Aamir Khan said that Election Commission has approached him for election campaign programme.
Please Wait while comments are loading...