For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पुरुषों के मुकाबले महिलाओं के बारे में कहानियां ज्यादा एंटरटेनिंग - एकता कपूर ने बताई अपनी राय

    |

    Ekta Kapoor: टीवी की दुनिया में कंटेंट क्वीव एकता कपूर रही हैं।टीवी से लेकर वेब और फिल्मों में वह महिला आधारित कहानियों को स्क्रीन पर बराबर की जगह देती रही हैं। कभी उन्होंने मैरिड वुमेन बनाईं को कभी उड़ता पंजाब भी पेश किया। उन्होंने नागिन की भी कमान संभाली और जब उन्होंने लुटेरा की, तो साथ ही साथ उन्होंने मोहब्बतें भी किया। इस तरह से हर बार जब उन्होंने एक शानदार फिल्म की , उन्होंने इसे एक बड़े पैमाने पर शो के साथ बैलेंस किया।

    एकता कपूर ने हमेशा से ही टीवी और फिल्मों में महिलाओं को कहानी में बड़ा स्थान दिया है। ऐसे में स्टोरी आइडिया को लेकर एकता कपूर ने अपनी राय साझा की है। एकता ने कई सीरियल, फिल्में और वेब सीरीज दी है, जिसमें आधुनिक समय में महिलाओं की एक बड़ी तस्वीर दिखाई गई है।एक लीडिंग मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, एकता ने दर्शकों को इस तरह की आकर्षक महिला-केंद्रित कहानियों को संबोधित करने के अपने विचार के बारे में बताया।

    उन्होंने कहा कि इस फैक्ट से परे कि मैं अपने जेंडर का समर्थन करना चाहती हूं, यह एक ऐसा देश है जहां घर और घर का रिमोट महिलाओं का है, उस बिंदु से परे जहां आधी आबादी महिला है - निरपेक्ष यह विश्वास आता है कि महिलाओं के बारे में कहानियां पुरुषों के बारे में कहानियों की तुलना में कहीं अधिक जूसी, कहीं अधिक एंटरटेनिंग और कहीं अधिक मल्टी डायमेंशनल हैं।"

    उन्होंने यह भी कहा कि आप महिलाओं के बारे में कहानियां बनाते हैं और आपको मल्टीटास्किंग और नेविगेशन के वास्तविक अर्थ का एहसास होता है। महिलाओं के बारे में देसी कहानियां - मुझे इस तरह की स्टोरी टेलिंग सबसे ज्यादा पसंद है।" बता दें कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एकता कपूर ने अपना स्थान महिला निर्माताओं के बीच सबसे ऊपर रखा हुआ है। इसके अलावा एकता के फ्यूचर लाइनअप्स के बारे में बात करें तो उनके पास ड्रीम गर्ल 2, द बकिंघम मर्डर्स, यू-टर्न और द क्रू पाइपलाइन में है।

    English summary
    Ektaa R Kapoor Talk About Homegrown stories about women said I love storytelling
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X