»   » कॉफी विद करन में लड़ बैठे एकता-तुषार

कॉफी विद करन में लड़ बैठे एकता-तुषार

Posted By: Jaya Nigam
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड हीरो तुषार कपूर उतने भी दब्बू नहीं है जितने वह अक्सर अपनी पिल्मों में दिखाए जाते हैं। आजकल तुषार को अपने प्यार की खातिर टीवी का महारानी और अपनी बहन एकता की नाराजगी की परवाह भी नहीं रह गई है। दरअसल तुषार कपूर के प्रेम का पर्दा करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन के रंगमंच पर खुला। चैट शो में इस बार दोनों भाई-बहन की नाराजगी साफ दिखाई दी।

वैसे भाई-बहन की जोड़ी में दरार डालने वाली भौजाई भी हो सकती है। दरअसल, तुषार कपूर इन दिनों राधिका आम्टे के प्यार में पड़े हुए हैं। राधिका का जादू तुषार को कैसा निडर बना रहा है, ये कॉफी विद करन में साफ दिखाई दिया। दरअसल तुषार कपूर ने शो में राधिका की तारीफ कर दी और उनसे अपनी केमिस्ट्री बेजोड़ बताई। बस इस बात पर नाराज होकर एकता ने राधिका का मजाक उड़ा दिया।

एकता ये भूल गईं कि वह टीवी शो में हैं और उन्होने कहाकि तुषार की पसंद महिलाओं के मामले में थोड़ी अजीब है। इस बात पर तुषार भी भड़क गए और उन्होने साफ कहाकि एकता उनकी पसंद-नापसंद के बारे में क्या सोचती हैं, इससे वह जरा भी इत्तफाक नहीं रखते।

English summary
Actor Tusshar Kapoor got into a strong war of words with his filmmaker sister Ekta Kapoor on the sets of Karan Johar’s TV show Koffee with Karan. The reason of the war was Tusshar's co-star Radhika Apte who is very closed with him during these days.
Please Wait while comments are loading...