For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी क्वीन एकता कपूर को पद्मश्री से किया जाएगा सम्मानित, पिता जीतेंद्र के साथ दिल्ली हुई रवाना!

    By Filmibeat Desk
    |

    एकता कपूर ने एक अचीवर के रूप में अपनी काबिलियत को बार-बार साबित किया है। पावरहाउस निर्माता के नाम टेलीविजन, फिल्मों और डिजिटल स्पेस में कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। जबकि वह बालाजी टेलीफिल्म्स के तीन विंग्स के बीच सफलतापूर्वक काम कर रही है, लेकिन इस बार कंटेंट क्वीन इस खास वजह से अपने जश्न दुगना करने के लिए तैयार है। एकता को अब परफार्मिंग आर्ट्स के क्षेत्र में उनकी उत्कृष्टता के लिए चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार - पद्म श्री से सम्मानित किया जा रहा है।

    फरहान अख्तर दिवाली पूजा को लेकर हुए बुरी तरह से ट्रोल, नहीं रहेंगे चुप, कानूनी कार्रवाई होगी!फरहान अख्तर दिवाली पूजा को लेकर हुए बुरी तरह से ट्रोल, नहीं रहेंगे चुप, कानूनी कार्रवाई होगी!

    हाल ही में एकता को अपने पिता जीतेंद्र के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों पद्म श्री पुरस्कार प्राप्त करने के लिए दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे हैं, जो उन्हें 8 नवंबर, 2021 को प्रतिष्ठित राष्ट्रपति भवन में परफार्मिंग आर्ट्स के क्षेत्र में उल्लेखनीय उत्कृष्टता के लिए प्रदान किया जाएगा।

    यह वास्तव में उनके लिए एक विशेष अवसर है जिसे वह अपने सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम, अपने पिता के साथ मनाना चाहती थी। एकता कपूर के प्रशंसकों और दर्शकों ने एक सूक्ष्म निर्माता के रूप में उनके विकास को पसंद किया है और शुरू से ही वह शानदार रही हैं।

    2021 और 2022 के बीच अमिताभ बच्चन, करीना कपूर खान, कार्तिक आर्यन, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी, तारा सुतारिया सहित अपनी आगामी परियोजनाओं में बड़े नामों की विशेषता के साथ, कई अन्य लोगों के साथ, अब यह उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने के साथ एकता ने वाकई में एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है।

    English summary
    Bollywood and TV Producer Ekta Kapoor to be honored with Padma Shri, left for Delhi with father Jitendra! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion