For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आए एकता कपूर, निया शर्मा, अली गोनी समेत अन्य कलाकार- कहा, 'झूठा है रेप का आरोप'

    |

    टेलीविजन एक्टर पर्ल वी पुरी पर नाबालिग के साथ रेप का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद POCSO के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ घंटों में उन्हें जमानत मिल चुकी है। लेकिन इस बीच एकता कपूर समेत पूरी टीवी इंडस्ट्री अभिनेता के सपोर्ट में आ चुकी है। एकता कपूर ने एक लंबे चौड़े पोस्ट में लिखा कि, पर्ल पर गलत आरोप लगाया गया है और खुद लड़की की मां ने भी ऐसा कहा है।

    बता दें, नाबालिग और उसके परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्टर को पुलिस ने 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में और भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

    नागिन 3 एक्टर पर्ल वी पुरी पर रेप का आरोप, शिकायत दर्ज, देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तारनागिन 3 एक्टर पर्ल वी पुरी पर रेप का आरोप, शिकायत दर्ज, देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तार

    बहरहाल, निर्माता एकता कपूर ने 'नागिन 3' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि वो निर्दोष हैं। एकता कपूर ने लिखा- "क्‍या में एक नाबालिग से रेप के आरोपी या किसी से भी रेप के आरोपी का सपोर्ट करूंगी? लेकिन कल रात से अब तक जो घटनाक्रम मैं देख रही हूं उससे मानवीयता का स्‍तर कितना गिरा हुआ नजर आ रहा है।"

    एकता कपूर ने किया सपोर्ट

    एकता कपूर ने किया सपोर्ट

    एकता ने आगे लिखा- "कैसे लोग अपनी लड़ाई में एक तीसरे आदमी को घसीट रहे हैं। पीड़िता की मां से मैंने कई बार बात की और उनका साफ कहना है कि पर्ल का इस केस से कोई लेना देना नहीं है लेकिन उसका पति इस मामले में पर्ल का नाम खींच रहा है। वो इस लिए क्‍योंकि वह ये साबित करना चाहता है कि काम करने वाली महिला सेट पर अपने बच्‍चे का ख्‍याल नहीं रख सकती है। अगर ये बात सच है तो ये कई स्तर पर बेहद गलत है।"

    लड़की की मां ने कहा- पर्ल निर्दोष है

    लड़की की मां ने कहा- पर्ल निर्दोष है

    निर्माता ने कहा, "मी टू जैसे एक अत्यंत महत्वपूर्ण आंदोलन का गलत उपयोग करना, अपनी भड़ास निकालने के लिए एक बच्चे को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना और एक निर्दोष व्यक्ति को दोषी ठहराना। मुझे निर्णय लेने का कोई अधिकार नहीं है, अदालतें तय करेंगी कि कौन सही है और कौन गलत है। मेरी राय सिर्फ उसी बयान पर आधारित है जो लड़की की मां ने कल रात मुझसे कही थी कि- "पर्ल निर्दोष है.. और यह बहुत दुखद है अगर लोग यह साबित करने के लिए विभिन्न हथकंडे अपना रहे हैं कि कामकाजी माताएं अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हैं.."

    न्याय की जीत हो

    न्याय की जीत हो

    साथ ही उन्होंने कहा, "मेरे पास बच्चे की मां और मेरे बीच सभी वॉयस नोट्स और मैसेज हैं जो स्पष्ट रूप से पर्ल पर लगाए जा रहे झूठे आरोपों की ओर इशारा करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री किसी भी अन्य इंडस्ट्री की तरह ही सुरक्षित या असुरक्षित है। अपने एजेंडा के लिए इसका नाम खराब ना करें। यदि पर्ल निर्दोष साबित होता है, तो मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वो और अधिक गहराई से देखें कि आज के समय में महत्वपूर्ण और बहुत आवश्यक आंदोलनों का गलत तरीके से उपयोग कैसे किया जा रहा है। न्याय की जीत हो!"

    निया शर्मा ने भी किया सपोर्ट

    निया शर्मा ने भी किया सपोर्ट

    एकता कपूर के अलावा निया शर्मा ने भी पर्ल को सपोर्ट किया और लिखा-

    Dear privileged Girls and Women,

    बलात्कार और छेड़छाड़ के जघन्य आरोपों को इतना बेतुका और आकस्मिक न बनाएं कि यह आने वाली पीढ़ी के लिए कोई महत्व नहीं रखे। पर्ल वी पुरी मैं तुम्हारे साथ हूं।

    करिश्मा तन्ना ने लिखा-

    करिश्मा तन्ना ने लिखा-

    पर्ल को जमानत की खबर पर करिश्मा तन्ना ने लिखा- "सत्यमेव जयते! हमेशा सच्चाई की जीत होती है और पर्ल जीत गया है.. गॉट द बेल पर्ल वी पुरी।"

    अली गोनी ने लिखा-

    अली गोनी ने लिखा-

    एक्टर अली गोनी ने लिखा- "पर्ल हमारे इंडस्ट्री का सबसे प्यारा लड़का है, और ये खबर सच नहीं हो सकता.."

    English summary
    Ekta Kapoor supports Pearl V Puri amid rape allegations. She writes a post saying that girl's mother denied actor's involvement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X