For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द मैरिड वुमन' की भाषा कई अन्य शो से अलग है'- एकता कपूर, 8 मार्च को रिलीज के लिए तैयार

    |

    ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 का रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा अभिनीत वेब शो 'द मैरिड वुमन' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। जिसे दर्शकों और आलोचकों से काफी तारीफ मिल रही है। दिलचस्प बात यह है कि ऑल्ट बालाजी के अन्य शो की तुलना में, 'द मैरिड वुमन' महिलाओं और उनकी चॉइस के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है।

    एक अनोखी आवाज़ के अपने जागरूक फैसले के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर अपने दर्शकों के सामने विभिन्न कहानियों को पेश करनी की जिम्मेदारी को बखूबी समझती हैं।

    एकता ने बताया कि "वेब प्लेटफॉर्म का फायदा यह है कि मैं हर किसी की इच्छा अनुसार शो बनाती हूं। मुझे कोई समस्या नहीं है जब मैं बड़ी संख्या में जनता के लिए कुछ बनाती हूं। कई बार, मैं उन लोगों के लिए आकांक्षात्मक और पलायनवादी प्रोग्रामिंग करती हूं जो खुद इसका आनंद लेना चाहते हैं। कई बार, मैं दिल से और दिल को छू लेने वाली कहानियां बनाती हूं।"

    निर्माता ने कहा, "मेरे लिए, यह थेराप्यूटिक है क्योंकि मुझे उन कहानियों को बताने का मौका मिलता है जिन्हें मुझे अब तक बताने का मौका नहीं मिला। जब आप टेलीविजन पर शो करते हैं, तो यह लगभग 20 वर्षों तक चलता है, कभी-कभी 3000 या 5000 एपिसोड तक। तो एक पॉइंट के बाद, आप थक जाते हैं।

    एकता कपूर ने कहा, ओटीटी एक ऐसा मंच है, जहां मुझे कई तरह की कहानियां कहने में मजा आता है और हां, इस शो (द मैरिड वुमन) की भाषा कई अन्य शो से अलग है। लेकिन यही इसका इरादा है और देखते हैं कि लोग इसे कैसे स्वीकार करते हैं.."

    'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

    English summary
    Ekta Kapoor says, the language of The Married Woman is different from other shows. Revealed, she was waiting for a platform like OTT to make this show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X