For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के शो 'मेंटलहुड' की स्क्रीनिंग में रियल- ब्लॉगर माॅम बनेंगी हिस्सा

    |

    ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के आगामी शो 'मेंटलहुड' में मां के रोजमर्रा के एडवेंचरस सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा। शो की स्क्रीनिंग 6 मार्च 2020 को मुंबई में आयोजित की जाएगी जिसमें सीरीज़ के सभी कलाकारों सहित इंडस्ट्री के तमाम सितारें नज़र आएंगे। निर्माताओं ने इस बार कुछ अलग करते हुए, विशेष मेहमानों को आमंत्रित करने का फैसला किया है जिसमे वास्तविक जीवन की माताओं के साथ-साथ ब्लॉगर मां भी शिरकत करेंगी।

    यह इवेंट निश्चित रूप से हंसी और भावनाओं से भरपूर होगा। निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर जारी किया था जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। मदरहुड से लेकर मेंटलहूड तक, यह शो पहले से ही प्रशंसा का पात्र बना हुआ है।

    इससे पहले, ट्रेलर लॉन्च में भी सितारों का जमावड़ा देखने मिला था जहां इंडस्ट्री से अन्य कलाकारों सहित निर्माता एकता की मौजूदगी देखने मिली थी।आगामी सीरीज, "मेंटलहुड" के निर्माताओं ने हाल ही में सभी माताओं के किरदार से परिचित करवाया था, जिसमें सबसे पहले नम्रता डालमिया थी, जिसे शिल्पा शुक्ला ने निभाया है।

    जो कि एक परफ़ेक्ट बॉस लेडी और अपनी बेटी के लिए परफेक्ट मॉम हैं; इसके बाद श्रुति सेठ द्वारा अभिनीत दीक्षा, फिर आती है तिलोत्तमा शोम द्वारा अभिनीत प्रीति और डीनो मोरिया यहाँ 'ओड मॉम' आकाश की भूमिका निभा रहे है। मेंटलहूड के साथ करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है और 11 मार्च 2020 से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    English summary
    Ekta Kapoor's Mentalhood Screening Attended By Real Mothers And Blogger Mommies!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X