For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एकता कपूर का 45वां जन्मदिन, दोस्तों ने लगा दी बधाई की बाढ़

    |

    एकता कपूर लॉकडाउन में अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके टीवी और फिल्मों के दोस्तों ने उन्हें जमकर बधाई दी। देखा जाए तो एकता कपूर दोस्ती के मामले में करण जौहर की पक्की दोस्त हैं।

    लगभग पूरी इंडस्ट्री उनकी दोस्त है। और हो भी क्यों ना, इतने सालों में अगर एकता ने नाम और शोहरत के अलावा एक चीज़ कमाई है तो वो है अच्छे दोस्त।

    इन दोस्तों में से कई लोगों का करियर एकता कपूर की ही बदौलत है। और एकता को विश करते हुए उनके दोस्त इस बात का ज़िक्र करना बिल्कुल नहीं भूले।

    एकता कपूर 7 जून को अपना क्वारंटीन जन्मदिन घर पर ही मना रही हैं। और उनके जन्मदिन को खास बना रहे हैं सोशल मीडिया पर उनके दोस्त। देखिए तस्वीरें -

    रश्मि देसाई

    रश्मि देसाई

    एकता कपूर की नागिन 4 एक्टर रश्मि देसाई ने उन्हें विश करते हुए लिखा - एक शानदार इंसान को जन्मदिन की बधाई। मैं बस ये जानती हूं कि ज़िंदगी में कुछ भी हो जाए आप हमेशा मेरी ज़िंदगी की मसीहा बनकर आई। और बहुत सारे लोगों के लिए भी। मैंने आपसे सीखा है कि लोगों के साथ अच्छा बर्ताव करना एक बेहतरीन चीज़ है पीछे छोड़ जाने के लिए। ज़िंदगी में आप जैसे इंसान है, इसी की खुशी है। जन्मदिन मुबारक।

    अनीता हसनंदानी

    अनीता हसनंदानी

    अनीता हसनंदानी ने एकता को विश करते हुए लिखा - एकता तुम मेरी परियों वाली कहानी हो। तुम ज़िंदगी में कब से ये अब याद नहीं है लेकिन ये पता है कि ज़िंदगी में हमेशा साथ रहोगी। मेरी सबसे क्यूट दोस्त को जन्मदिन की बधाई।

    मौनी रॉय

    मौनी रॉय

    मौनी रॉय ने एकता कपूर के बारे में एक लंबी सी चिट्ठी लिखते हुए कहा - मैं कुछ ऐसी चीज़ें गिना देती हूं जो बिल्कुल ना होती, अगर एकता कपूर का जन्म नहीं हुआ होता। बालाजी टेलीफिल्म्स ना होती और कितने लोगों के पास नौकरी ना होती। सास बहुएं, भारतीय परिवारों की स्टार ना होतीं। नागिन इतनी फेमस नहीं होती। साड़ी, बिंदी और झुमके इतने सेक्सी ना होते। आप शानदार हैं एकता मैम, जन्मदिन मुबारक।

    सृति झा

    सृति झा

    कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस सृति झा ने भी अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - शानदार कहानियों की नई शुरूआत हो चुकी है। हैप्पी बर्थ डे एकता कपूर।

    आमना शरीफ

    आमना शरीफ

    आमना शरीफ ने विश करते हुए एक वीडियो डाला और लिखा - एक ऐसी शानदार इंसान जो साल नहीं गिनती बल्कि हर साल को सफलल बनाती है। मेरे करियर तुमसे शुरू हुआ और तुम ज़िंदगी में हो इसके लिए धन्यवाद। हैप्पी बर्थडे एकता कपूर।

    पूजा बनर्जी

    पूजा बनर्जी

    पूजा बनर्जी ने विश करते हुए लिखा - उस महिला को जन्मदिन की मुबारकबाद जो बेहतरीन है। तुम्हारे बारे में बात करूंगी तो शब्द कम पड़ जाएंगे। आप प्रेरणा हैं और सबसे कूल बॉस हैं। हैप्पी बर्थडे।

    करण पटेल

    करण पटेल

    करण पटेल ने एकता को विश करते हुए लिखा - तुम्हारी सारी मुरादें पूरी हों। और तुम हमेशा भगवान की एक मसीहा बनकर लोगों की ज़िंदगी बनाती रहो। हैप्पी बर्थडे एकता।

    करण जौहर

    करण जौहर

    करण जौहर ने एकता कपूर की ये तस्वीर डालते हुए लिखा - ये हमारी फेवरिट तस्वीर है। हैप्पी बर्थ डे एकतू। तुम मेरे लिए हमेशा खास रही हो और हमेशा मेरे लिए खड़ी रही हो। मैं हमारे डिनर और हमारी बातें हमेशा दिल के करीब रखता हूं। मैं जानता हूं कि तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी। रूही, यश, मम्मी और मेरी तरफ से जादू की झप्पी। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। हैप्पी बर्थ डे।

    हिना खान

    हिना खान

    एकता कपूर की पहली कोमोलिका हिना खान ने भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी। एकता कपूर ने हिना खान की इमेज परदे पर बदल दी।

    दोस्तों की जान

    दोस्तों की जान

    एकता कपूर दोस्तों की जान हैं और आए दिन उनके दोस्त, उनकी तस्वीरों से सोशल मीडिया भर देते हैं। तो उनके जन्मदिन पर तो तस्वीरों की बाढ़ आना वाजिब था। हमारी तरफ से भी एकता कपूर को जन्मदिन की ढेरों बधाई।

    English summary
    Ekta Kapoor celebrated her 45th birthday and her friends from the tv and film industry made sure that she is flooded with wishes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X