For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साक्षी ने दिया एकता को धन्यवाद

    |

    सोनी टीवी पर इन दिनों शुरू हुई है एक प्रेम कहानी। जिसका किरदार निभा रही हैं। टीवी दुनिया की चहेती बहू और भाभी साक्षी तंवर। कहानी घर -घर की से लोगों के दिल पर राज करने वाली साक्षी का कहना है कि पहले उन्होंने इस शो के लिए मना कर दिया था। हालांकि उन्हें आज से करीब दो साल पहले ही इस शो के लिए एकता ने ऑफर किया था।

    लेकिन उस समय साक्षी कोई डेली सोप करना नहीं चाहती थीं। पर बाद में कुछ समय बाद उन्होंने इसके लिए हां कर दी। साक्षी ने अपनी कामयाबी के पीछे एकता कपूर को बताया और उनकी जमकर तारीफ की। साक्षी ने कहा कि एकता ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी इमेज बदलने में मदद करेगीं और उन्होंने वो ही किया।

    आपको बता दें कि 30 मई से सोनी टीवी पर रात साढ़े 10 बजे शुरू हुआ ये धारावाहिक एख प्रेम कहानी है जिसमें मुख्य किरदारों में रामकपूर और साक्षी संवर नजर आ रहे हैं। इनका प्रेम कॉलेज के लड़के -लड़कियों की तरह नादान नहीं बल्कि वयस्क और समझदार है। शो को बहुत अच्छी ओपनिंग मिली है।

    English summary
    Ekta Kapoor promised Sakshi Tanwar an image makeover. The actress thanks Ekta for giving her " Bade Achche Lagte Hain", in which her character is closer to her age.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X