»   » Kya...Kya...Kya...एक साथ देखिए तुलसी - पार्वती को...केवल यहां!

Kya...Kya...Kya...एक साथ देखिए तुलसी - पार्वती को...केवल यहां!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जिस तरह फिल्मों में करण अर्जुन की जोड़ी का कोई तोड़ नहीं है वहीं टीवी की बात करते ही एक ही नाम सबकी ज़ुबान पर आता है - तुलसी - पार्वती। दोनों बहुओं की ये जोड़ी अपने अपने सीरियल में इतना रम गई की 10 साल तक टीवी की दुनिया में कुछ नहीं बदला।

2000 के दशक में क्योंकि सास भी कभी बहु थी और कहानी घर घर की यानि कि रात 10 से 11 का समय बिल्कुल फिक्स था, तुलसी और पार्वती से मिलने के लिए।

ekta-kapoor-posts-selfie-with-her-tulsi-parvati-smriti-irani-sakshi-tanwar
 

फिर समय बदला, स्मृति ईरानी राजनीति में आ गईं वहीं साक्षी तंवर फिल्में और टीवी करने में व्यस्त हो गईं। इन दोनों का स्टारडम ऐसा था कि कॉफी विद करण में टीवी की दुनिया से आज तक तीन ही सितारे आए - स्मृति ईरानी, साक्षी तंवर और कपिल शर्मा।

अब हाल ही में एकता कपूर और साक्षी तंवर दिल्ली में अपनी नई वेब सीरीज़ कर ले तू भी मोहब्बत प्रमोट करने गए और स्मृति ईरानी से मिले। उनकी मुलाकात एक सेल्फी में कैद हो गई और अब ये सेल्फी इंटरनेट पर वायरल हो रही है।
 

सबसे लंबे टीवी शो

सबसे लंबे टीवी शो

शाहरूख खान की डीडीएलजे ने 1000 वीक पूरे होने का जश्न मनाया। ऐसे ही कुछ फिल्में हैं जो लगातार सिनेमाघरों में लगी रहती हैं। लेकिन इन सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ा है कुछ टीवी सीरियलों ने जो लगातार कई सालों से आ रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

सीरियल ने पिछले साल 2000 एपिसोड पूरे किए। वहीं अभी भी ये सीरियल स्टार प्लस के बेस्ट टीआरपी सीरियल में से एक है और इसे रिप्लेस करने का चैनल का कोई इरादा नहीं है।

बालिका वधू

बालिका वधू

बंद होने से पहले बालिका वधू टीवी का सबसे ज़्यादा एपिसोड का सीरियल बना। शो ने 2500 एपिसोड पूरे किए। और अंत इसकी टीआरपी बेहतरीन रही।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी

स्टार प्लस का ये शो 2000 से 2008 तक चला था। कुल एपिसोड - 1833। हालांकि जब क्योंकि सास भी कभी बहू थी का आखिरी एपिसोड आया तो कुछ लोगों ने राहत की सांस ली।

कहानी घर घर की

कहानी घर घर की

स्टार प्लस पर ये शो 2000 से 2008 तक चला था। कुल एपिसोड - 1661

कसौटी ज़िंदगी की

कसौटी ज़िंदगी की

ये शो 2001 से 2008 तक चला था। कुल एपिसोड - 1423। इस बीच प्रेरणा - अनुराग और ऋषभ बजाज की केमिस्ट्री ने दर्शकों को काफी इंटरटेन किया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी का ये शो 2008 से आज तक चल रहा है। और आज भी दयाबेन और टप्पू के पापा सबके फेवरिट है।

कुमकुम

कुमकुम

कुमकुम प्यारा सा बंधन स्टार प्लस का धमाकेदार शो था जो 2002 से 2009 तक चला था। वहीं जुही परमार और हुसैन कुवाज़ेरवाला टीवी के बेस्ट कपल हैं।

सीआईडी

सीआईडी

सीआईडी तो 1998 से चल रहा है और आज तक सबका फेवरिट है। अब तक शो के 8 सीज़न आ चुके हैं। और इसे कई अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

एफआईआर

एफआईआर

यूं ही चंद्रमुखी चौटाला सबकी फेवरिट नहीं बनी। ये सीरियल 2006 से 2015 तक चला था, 1323 एपिसोड के साथ!

English summary
Ekta Kapoor posts a selfie with her Tulsi Parvati Smriti Irani and Sakshi Tanwar!
Please Wait while comments are loading...