For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMg! एकता कपूर का यह पॉपुलर टीवी शो जल्द होगा बंद

    |

    [टेलीविजन] जी टीवी पर आने वाला एकता कपूर का पॉपुलर टीवी शो जोधा- अकबर अब बंद होने वाला है। जी हां, आपने सही पढ़ा.. परिधि शर्मा और रजय टोकस की इस ऐतिसाहिक शो को दर्शकों ने एक समय पर काफी पसंद किया था, लेकिन अब ऑफ एयर करने का फैसला ले लिया गया है।

    दरअसल, एकता कपूर के इस शो की शुरूआत काफी जबरदस्त हुई थी। सबसे ज्यादा टीआरपी के साथ जोधा- अकबर ने कई हफ्तों तक टेलीविजन पर राज किया है। लेकिन धीरे धीरे शो की टीआरपी ऐसी गिरी कि अब चाह कर भी इसे उठाया नहीं जा पा रहा है।

    वहीं ऐतिसाहिक शो होने की वजह से इस सीरियल का बजट भी काफी ज्यादा है। दर्शकों को खींचने के लिए शो में कई तरह के बदलाव भी किए गए। जोधा- अकबर के विवाद से लेकर सलीम- अनारकली की प्रेमकहानी तक। लेकिन अफसोस कुछ भी काम नहीं सका। वहीं, सूत्रों की मानें तो शो की जोधा यानि की परिधि के कांट्रेक्ट खत्म होने का समय भी आने वाला है।

    Tv रिपोर्ट: 'साथ निभाना साथिया' नंबर 1..जानिए कौन हैं टॉप 3 शो!

    कुल मिलाकर, कई कारणों के साथ शो की गिरती टीआरपी की वजह से अब जल्द ही जोधा अकबर की यह गाथा बंद कर दी जाएगी। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियली पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन शो की हालत देखते हुए इस अफवाह में सच्चाई नजर आती है।

    विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Jodha Akbar, the Zee TV's Historical show starring Rajat Tokas and Paridhi Sharma is said to go off-air very soon. 
 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X