For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एकता कपूर को इंडियन टेलिविज़न अकेडमी द्वारा मिला 'हॉल ऑफ़ फेम अवार्ड'

    |

    इंडियन टेलीविज़न अकेडमी (ITA) पुरस्कार का 20वां एडिशन हाल ही में आयोजित किया गया था, जहां कंटेंट क्वीन, एकता कपूर को हॉल ऑफ फेम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। एकता कपूर कई सालों से भारतीय टेलीविज़न के पीछे की प्रमुख संरचना रही हैं। वह एक ऐसा नाम रही हैं, जिन्होंने भारत को टेलीविजन, ओटीटी, हर जगह बड़ी स्क्रीन पर भी ग्लोबल मैप पर रखा है।

    पुरस्कार स्वीकार करते हुए एकता कपूर ने कहा, "मैं हॉल ऑफ फेम पुरस्कार नहीं ले सकती क्योंकि मुझे लगता है मैंने अभी अपनी शुरुआत की है। मेरे लिए यह यात्रा दिलचस्प रही है, लेकिन आप सभी अभिनेताओं को धन्यवाद जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं और जो मुझे धन्यवाद देते हैं और यह अद्भुत बातें कहते हैं।"

    निर्माता ने आगे कहा, "दोस्तों मैंने अभी शुरुआत की है, मैं 20 साल बाद वापस आने की उम्मीद करती हूं।", एकता ने इस उपलब्धि के लिए और अपनी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आईटीए, अपने परिवार और दोस्तों को भी धन्यवाद दिया है।

    एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर ITA को इस पुरस्कार के लिए धन्यवाद दिया है। कहना गलत नहीं होगा कि, एकता कपूर कंटेंट की अतुलनीय रचनाकार हैं जो सालों से लाखों, करोड़ों दर्शकों को टेलीविजन से बांधती आई हैं। साल 2020 में एकता कपूर को इंटरटनमेंट क्षेत्र में अपने योगदान के लिए पद्म श्री सम्मान भी मिल चुका है।

    बच्चों की छवि पर सुनील शेट्टी शेट्टी ने जताई चिंता, कहा- 'हर स्टारकिड को नशेड़ी बोला जाता है, यह गलत है'बच्चों की छवि पर सुनील शेट्टी शेट्टी ने जताई चिंता, कहा- 'हर स्टारकिड को नशेड़ी बोला जाता है, यह गलत है'

    English summary
    Ekta Kapoor has been honoured with the Hall of Fame award at the Indian Television Academy (ITA) Awards.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X