»   » Shock..सुपरस्टार..मजाक..मजाक..में हो गई मौत..हैरान हो जायेंगे..

Shock..सुपरस्टार..मजाक..मजाक..में हो गई मौत..हैरान हो जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते दिनों एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी कि ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी का किरदार यानी कि इशिता का अंत कर दिया जाएगा।

यह खबर महज एक अफवाह नहीं थी बल्कि खुद एकता कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वह इस शो के क्रिएटिव डायरेक्टर संदिप से इशिता के किरदार के मौत के सिललिसेे में बात कर रही थी।

जैसा कि हम आपको कल ही बता चुके थे कि इशिता के किरदार को खत्म करना एकता के लिए इतना आसान नहीं है। कहीं ना कहीं इस शो की सबसे बड़ी यूएसपी इशिता और रमन का रोमांस है।

ekta kapoor and divyanka tripathi

इस खबर के वायरल होने के बाद आखिरकार एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए इस खबर से जुड़ी हुई एक और जानकारी शेयर की।

उन्होंने अपने इंस्टाग्रामपर लिखा कि ये हैं मोहब्बतें में इशिता के किरदार की मौत महज एक मजाक है। इशि मां के बिना ये हैं मोहब्बतें की जान है। इस शो की आत्मा है तो आखिर इस किरदार की मौत कैसे हो सकती है।

आखिरकार इशिता और रमन के फैंस के लिए एकता कपूर का यह बयान बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। वैसे आपको बता दें कि इस वीक नच के मंच पर दिव्यांका और विवेक की जोड़ी कमाल करने वाली है।

सबसे अधिक नंबर पाकर यह जोड़ी बन जाएगी। हाई स्कोर कपल। शो में भले ही रमन और इशिता की केमेस्ट्री कमाल की है। लेकिन विवेक संघर्ष आपकी आंखें खोल कर रख देगा। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

बारटेंडर का जॉब

बारटेंडर का जॉब

18 साल की उम्र में विवेक को एक बारटेंडर का जॉब ऑफर हुआ। लेकिन काम के पहले ही दिन उन्हें चला कि फर्श पर झाडू-पोछा लगाकर उसे चमकाने और टूटे ग्लास उठाने का काम करना है। तीन महीने उन्हें बारटेंडर की नौकरी में ढलने में लग गए।

फैक्ट्री में भी काम

फैक्ट्री में भी काम

कुछ महीनों तक विवेक ने टिश्यू पेपर बनाने वाली एक फैक्ट्री में भी काम किया। इसके बाद कुछ दिन रिटेल स्टोर और उसके बाद कॉल सेंटर में काम किया।

पिज्जा डिलिवरी

पिज्जा डिलिवरी

उन्होंने काफी दिनों तक पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय के तौर पर भी काम किया है। इस दौरान घर-घर जाकर लोगों को पिज्जा डिलिवर करते थे।पैसों की जरुरत के कारण पिज्जा बेचना पड़ा।

छोटा या बड़ा नहीं

छोटा या बड़ा नहीं

इन सभी ऑड जॉब्स ने विवेक को लाइफ में काफी मैच्योर बनाया। आज मुझे उन्हें लगता है कि कोई भी जॉब छोटा या बड़ा नहीं होता।

वीरा पहला मौका

वीरा पहला मौका

विवेक को ये है आशिकी और एक वीर की अरदास वीरा में भी देखा जा चुका है। इसके बाद उन्होंने ये हैं मोहब्बतें और कवच में प्रमुख किरदार निभाए।

सेट पर सेट हो गई जोड़ी

सेट पर सेट हो गई जोड़ी

ये है मोहब्बतें के सेट पर दिव्यांका और विवेक की मुलाकात हुई। दोनों की दोस्ती हुई। विवेक ने दिव्यांका को शादी के लिए प्रपोज किया। फिर 16 जनवरी 2016 को दिव्यांका ने अपने को-एक्टर विवेक से सगाई की

सुपरहिट कपल

सुपरहिट कपल

इसके बाद 8 जुलाई, 2016 को भोपाल में दोनों ने शादी कर ली।

English summary
Finally Ekta Kapoor clarifies rumors about Ishita's death on Yeh Hai Mohabbatein..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi