For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एकता कपूर सोशल मीडिया पर 'Heart To Heart' शो में श्रीश्री रविशंकर के साथ करेंगी बात

    By Staff
    |

    निर्माता एकता कपूर वर्तमान में लॉकडाउन के दौरान प्रेरणा का प्रतीक और कई लोगों के लिए समर्थन साबित हुई हैं। हालांकि, इस महामारी के कारण मानसिक रूप से तनावपूर्ण समय के दौरान, ध्यान और योग जैसी शांत गतिविधियों के माध्यम से लोगों को शांति प्राप्त करने की आवश्यकता है। ऐसे में, अब कंटेंट क्वीन ने इसका भी इंतज़ाम कर लिया है, एकता कपूर आज शाम 5 बजे वैश्विक मानवतावादी और आध्यात्मिक गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के साथ सोशल मीडिया के शो #HeartToHeart में सकारात्मक और उत्साहवर्धक बातचीत करने के लिए तैयार हैं।

    'डिनर पर आ जाना कंप्रोमाइज करने का कोडवर्ड है'- 'कास्टिंग काउच' पर शर्लिन चोपड़ा का खुलासा'डिनर पर आ जाना कंप्रोमाइज करने का कोडवर्ड है'- 'कास्टिंग काउच' पर शर्लिन चोपड़ा का खुलासा

    एकता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा," Today in a 'Heart to Heart with Gurudev @SriSri ' live at 5 pm across my social media handles. Looking forward to some interesting & insightful conversations. #ChangeWithin पहल पर बात करते हुए, एकता कपूर और गुरुदेव श्री श्री रविशंकर ऐसी कठिन स्थिति में जीवन, संबंध, समावेशिता, विश्वास, परिवार, प्रेम, सफलता, स्वास्थ्य, मानसिक तनाव, हानि, आध्यात्मिकता, आशा और साहस जैसे कई विषयों पर बातचीत करेंगे।

    ऐसे वक्त में अपने विचारों को खुद पर नियंत्रण न करने देना महत्वपूर्ण है और यह एकता कपूर व गुरुदेव द्वारा ध्यान लगाने की निर्देशित विधियों के साथ संभव होगा।

    इससे पहले, एकता ने वायरस के बारे में सतर्कता और जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर हाथों को सुरक्षित तरीके से साफ़ करने का चैलेंज लिया था। और फिर एकता कपूर ने कोरोनोवायरस महामारी के प्रभावों से लड़ने के लिए योगदान देकर, अपना समर्थन प्रदान किया था।

    वर्क फ्रंट पर, एकता कपूर के लिए यह एक व्यस्त वर्ष है क्योंकि वह एक के बाद एक अधिक कंटेंट का निर्माण कर रही हैं जिसमें एक विलेन 2 और फिर पगलेट जैसी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

    English summary
    Producer Ekta kapoor going for the chat with Sri Sri Ravishankar. Show will be Heart To Heart show via Social Media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X