»   » 2018 का बेहद अश्लील सांग वीडियो,गंदी बात,ऐसी हरकत,अकेले में देखिए Viral

2018 का बेहद अश्लील सांग वीडियो,गंदी बात,ऐसी हरकत,अकेले में देखिए Viral

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

2018 पूरी तरह से वेबसीरीज का साल माना जा रहा है। वो भी खास तौर पर बोल्ड वेबसीरीज इन दिनों काफी हलचल मचा रही हैं।

2017 में रागिनी एमएमएस के बोल्ड वेबसीरीज के बाद इन दिनों एकता कपूर की बोल्ड वेबसीरीज गंदी बात का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह सीरीज 2018 की बेहद बोल्ड वेबसीरीज मानी जा रही है।

gandi baat

ALT BALAJI की यह वेबसीरीज केवल 10 एपिसोड की है। इस शुरू की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में इस सीरीज का बोल्ड सांग रिलीज किया गया है। जिसे देखकर आप चौंक जायेंगे।

यह सीरीज देशी भाभी की कहाानियां एक अलग अंदाज में लेकर आ रही हैं। यह ऐसी कहानियां हैं जिनके बारे में अक्सर लोग खुलकर बात करना पसंद नहीं करते हैं।

gandi baat

एपिसोड में रिश्तों और सामाजिक कलंको पर बात की जाएगी।इतना ही नहीं इस वेबसीरीज को देखते समय आपको इतना जरूर ध्यान रखना होगा कि कहीं कोई आपके बगल में ना बैठा हो।

यह वेबसीरीज पूरी तरह से भाभी,देवर,ससुर के बीच सेक्स की दुनिया की एक ऐसी कहानी दिखाने जा रही है।यहां देखिए वीडियो

बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि अब तक कि ऐसी कौन सी वेब सीरीज हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था। आइए जानते हैं मस्ट वॅाच वेब सीरीज के बारे में। यहां देखें उनकी एक झलक..

परमानेंट रूममेट्स

परमानेंट रूममेट्स

इस सीरीज की कहानी दो ऐसे लिव इन कपल की रोजमरा की जिंदगी पर आधारित है। तीन साल एक दूसरे से दूर रहने के बाद वह एक शहर में साथ रहने लगते हैं। ऐसे में दो अलग सोच के लोग कैसे एक परफेक्ट कपल बनते हैं। यही इसकी कहानी है।

आय डोंट वॉच टीवी

आय डोंट वॉच टीवी

इस शो में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी नाम करण पटेल और नकुल मेहता के साथ कई लोग टीवी के डेली शो की बोलती बंद करते हुए नजर आते हैं।

बेक्ड-Baked

बेक्ड-Baked

दिल्ली के तीन स्टूडेंट मिलकर एक फ़ूड डिलीवरी सर्विस की शुरुआत करते हैं। इसके बाद तीनों हर बार डिलीवरी के समय एक अजीब से हालात में फंस जाते हैं।

ऑल अबाउट सेक्शन 377

ऑल अबाउट सेक्शन 377

यह ऐसे तीन लड़कों की कहानी है ,जो कि एक कहानी के जरिए सेक्शन 377 के प्रभाव को दिलचस्प तरीके से समझाने की कोशिश करते हैं।

गर्ल इन द सिटी

गर्ल इन द सिटी

यह एक ऐसी लड़की कहानी है जो मुंबई अपने ख्वाब को हकीकत बदलने आती है, ऐसे में हर दिन उसकी लाइफ नए चैंलेज से गुजरती है।

बैंग बाजा बारात

बैंग बाजा बारात

दो प्यार करनेवाले शादी करते हैं। लेकिन शादी के बाद दो विचारधारा के परिवार का जब मेल होता है तब क्या होता है। यही इसकी स्टोरी लाइन है।

पिचर्स

पिचर्स

ये चार ऐसे दोस्तों की कहानी है जो अपनी नौकरी छोड़कर एक नए बिजनेस की शुरुआत करते हैं।


Read more about: ekta kapoor web series television
English summary
Alt Balaji and Ekta Kapoor announces web series ‘Gandi Baat bold Trailer and after this have a look new bold song video .This show will feature stories that are ‘never spoken about or discussed openly,Watch out

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X