For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday: पिता जीतेंद्र ने रखी ऐसी शर्त, 17 साल की उम्र में एकता कपूर ने किया शादी से इंकार

    By Prachi Dixit
    |

    बिना एक्टिंग के बॅालीवुड से लेकर टीवी और अब डिजिटल की दुनिया में अपनी लोकप्रियता का परचम लहरा रही हैं एकता कपूर। 7 जून 1975 को पैदा हुई एकता कपूर आज उम्र के 44 वें पड़ाव पर पहुंच गई हैं। उनका अब तक का सफर ऐसा रहा है जैसे कोई क्वीन।

    अगर आप ये समझ रहे हैं कि सुपरस्टार ( जीतेंद्र) के घर पैदा होना मतलब क्वीन बन जाना है तो ऐसा नहीं है। अपनी मेहनत और बुलंद इरादे के दम पर आज एकता इस मुकाम पर पहुंची हैं कि भारत की टॅाप महिलाओं की फेहरिस्त में एकता का नाम शामिल है।

    इसी साल एकता कपूर सेरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी हैं। शादी का इरादा एकता 22 साल की उम्र में छोड़ चुकी हैं। इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि पिता जीतेंद्र हैं। एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री के उन लोगों में से हैं जो कि 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं।

    एक बार एकता ने कहा था कि वह सलमान खान के नक्शे कदम पर चल रही हैं। इस वजह से शादी नहीं कर रही हैं। आपको बता दें कि असल वजह कुछ और है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। चलिए आज एकता के जन्मदिन पर उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ उनके जीवन के कुछ ऐसे किस्से जानते हैं जो हर किसी को एक बार जरूर पढ़ना चाहिए।

    पिता के कारण शादी नहीं

    पिता के कारण शादी नहीं

    एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने शादी ना करने की वजह बताते हुए कहा था कि पिता ने मेरे सामने एक शर्त रखी थी, जिसके बाद मैंने कभी शादी नहीं करने का फैसला लिया।

    शादी होगी या फिर काम

    शादी होगी या फिर काम

    एकता ने बताया कि पिता ने मेरे सामने शर्त रखी थी,तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम करना होगा। ऐसे में एकता कपूर ने काम को चुना। एकता शुरू से शादी नहीं करना चाहती थीं।

    मैंने तलाक होते हुए देखा है

    मैंने तलाक होते हुए देखा है

    एकता कपूर ने शादी के रिश्ते पर कहा था कि मैंने अपने कुछ करीबी दोस्तों को तलाक लेकर अलग होते हुए देखा है। मेरे कई दोस्त हैं जो शादी के बाद तलाक लेकर सिंगल जिंदगी जी रहे हैं।

    बेटे के नाम पिता से जुड़ा

    बेटे के नाम पिता से जुड़ा

    हालांकि एकता बिना शादी के मां बनना चाहती थीं। तुषार कपूर के बाद एकता भी सेरोगेसी के जरिए मां इसी साल बनीं। उन्होंने अपने बेटे का नाम पिता के नाम पर रवि रखा।

    22 साल की उम्र में शादी

    22 साल की उम्र में शादी

    एकता ने ये भी खुलासा किया था कि 22 साल की उम्र में वह शादी करना चाहती थीं। लेकिन जो सोचा वो हो नहीं पाया। ऐसा कहा जाता है कि एकता अब कभी भी शादी नहीं करेंगी।

    पिता ने कहा मैं पैसे नहीं दूंगा

    पिता ने कहा मैं पैसे नहीं दूंगा

    17 साल की उम्र के दौरान पिता जितेंद्र ने एकता से कहा था कि पार्टी करने की बजाए काम करो। वो पॅाकेट मनी के अलावा कुछ नहीं देंगे।

    पैसे कमाने के लिए किया ये काम

    पैसे कमाने के लिए किया ये काम

    इसके बाद एकता ने पैसे कमाने के लिए एक ऐड एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था। आज वह बॅालीवुड और टीवी को सुशांत सिंह राजपूत, करण पटेल, विद्या बालन, दिव्यांका त्रिपाठी, रोनित रॅाय जैसे कई सुपरस्टार्स दे चुकी हैं।

    English summary
    Ekta Kapoor Birthday Special: Have a look her unseen pic and unknown facts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X