»   » एकता कपूर ने सबको चौंकाया..मीडिया वालों के लिए इतना बड़ा फैसला!

एकता कपूर ने सबको चौंकाया..मीडिया वालों के लिए इतना बड़ा फैसला!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

एकता कपूर के बारे में कहा ही जाता है वो अपने शो के हित में बड़े फैसले लेने से नहीं हिचकिचाती हैं चाहे फैसला कितना भी बड़ा हो। एक बार फिर एकता कपूर ने एक बड़ा फैसला लिया है ताकि उनके शो की टीआरपी बनी रहे । 

दरअसल एकता कपूर ने अपने सभी शो के सेट पर  मीडिया को बैन करने का फैसला लिया है। मतलब किसी भी शो के सेट पर प्रेस की हो गई नो एंट्री। अब जाहिर है अगर एकता कपूर ने अगर फैसला लिया है तो कुछ सोच समझकर लिया होगा। 

ekta kapoor

दरअसल एकता कपूर ने ऐसा इसलिए किया है कि क्योंकि मीडिया की एंट्री के कारण शो के अपडेट्स दर्शकों तक पहले ही पहुंच जाते हैं जिस वजह से दर्शक शो आगे नहीं देखता और नतीजा इसका असर टीआरपी पर पड़ता है । जाहिर है अगर शो के अपडेट्स पहले मिल जाएंगे तो कोई भी सीरियल नहीं देखना चाहेगा।

लेकिन हां मीडिया के बैन से इतना तो पक्का है कि आपतक शो के अपडेट्स या Spoiler शायद ही पहुंच पाए खासकर एकता कपूर के शो के। एकता कपूर या जितेंद्र पहले भी ऐसे फैसले कई बार ले चुके हैं। जैसे जितेंद्र अक्सर किसी भी शो के सेट पर अचानक ही पहुंच जाते हैं। इस चक्कर में करण पटेल जो अक्सर सेट पर लेट से आते थे उनकी क्लास भी लग चुकी है। 

English summary
Ekta Kapoor bans media on sets of her show so that it does not affect trp.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi