For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे और एकता के बीच में कभी कुछ नहीं था: अमन वर्मा

    |
    टीवी सुपर स्टार अमन वर्मा और टीवी क्वीन एकता कपूर के बीच में नजदीकियों की बातें बीते जमाने की खास सुर्खियां रहे हैं। काफी समय से अमन वर्मा भी टीवी पर दिखायी नहीं दिये हैं, लेकिन इस बारे में उनका कहना है कि वो लंबे अरसे से अच्छे रोल की तलाश में हैं, जैसे ही मौका मिलेगा वो वापस आयेंगे।

    अपने और एकता के रिश्तों के बारे में अमन ने कहा कि यब सब कुछ कोरी बकवास है। यह सच है कि मुझे एकता कपूर के शो 'घर एक मंदिर' और 'सास भी कभी बहू थी' के शो से पहचान मिली लेकिन एकता मेरे शो की मालकिन थीं।

    मैं पूरी शूटिंग के दौरान केवल चंद मिनटों के लिए उनसे मिला था। वो बेहद कामयाब और मेहनती इंसान है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन चंद मिनटों से ही कोई किसी का प्रेमी और प्रेमिका बन जाता तो जिंदगी में कोई अकेला नहीं रहता। मेरे और एकता के बीच कभी भी ना कुछ था, ना है और ना ही कभी हो सकता है।

    एकता कपूर के साथ नए काम को करने को लेकर अमन कहते हैं 'यदि वो कोई प्रपोजल मुझे देती हैं तो मैं जरूर करूंगा। उनके साथ काम करने की केवल एक शर्त है कि आप किरदार में जान फूंकने से पीछे न हटें। और मै वो कर सकता हूं लेकिन एकता का काम मुझे मेरे कौशल से मिलेगा ना कि दोस्ती के कारण।

    English summary
    I was never close to Ekta Kapoor Said TV Star Aman Verma.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X