For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न’ Promo: सबसे खतरनाक है ये नई बहू, देखकर होश उड़ जायेंगे

    By Prachi Dixit
    |

    इन दिनों स्टार प्लस के शो 'एक भम्र - सर्व गुन सम्पन्न' की चर्चा हो रही है। इस शो के दो दिलचस्प प्रोमो पहले टेलीकास्ट किया जा चुका है। अब इस शो का नया प्रोमो सामने आया है। जहां पर जान्हवी मित्तल का परिवार दिखाया गया है। इतना ही नहीं इस प्रोमो में जान्हवी मित्तल के खतरनाक इरादे की भी झलक दिखाई गई है।

    जहां पर जान्हवी अपनी बहन को इस बात की सलाह दे रही है कि उसे अपने पति से प्यार नहीं करना है। वो कभी भी विधवा बन सकती है। इस प्रोमो से साफ हो गया है कि जान्हवी अपने ससुराल के साथ अपनी बहन के घर पर भी बुरे इरादों की नजर बिछा कर बैठी है।

    हालांकि शो की कहानी क्या है, इसका खुलासा इस प्रोमो से भी नहीं हुआ है। इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कहानी जान्हवी मित्तल की है जो कि आदर्श बहू बनने का नाटक कर रही है। ये भी कहा जा रहा है कि टीवी पर पहली बार किसी बहू का इतना घातक किरदार देखने को मिलेगा। जान्हवी मित्तल की भूमिका श्रेनु पारिख निभा रही हैं। श्रेनु इससे पहले इश्कबाज में गौरी की भूमिका निभा चुकी हैं।

    इस नए प्रोमो में श्रेनु ने अपनी खलनायक वाली अदा से सभी को चौंका दिया है। आपको बता दें कि श्रेनु ने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल लिया है। श्रेनु पारिख अपने किरदार जान्हवी मित्तल में पूरी तरह से ढल चुकी है।श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है। ये शो हर शाम 7 बजे, 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। नीचे देखिए इसका Video

    English summary
    Ek Bhram Sarvagun Sampanna NEW PROMO: Shrenu Parikh as Janhvi Mittal, must watch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X