For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1000 साल पुराने मंदिर में हुआ एक भ्रम सर्वगुण संपन्न का लांच - लोगों ने कहा, व्हाट एन आईडिया

    By Prachi Dixit
    |

    1000 साल पुराने मंदिर में लांच के साथ ही स्टार प्लस के नए शो "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" बीते तीन दिन से अपने अनोखे लांच के साथ चर्चा में है। ऐसा पहली बार हुआ है जब टीवी के किसी शो का लांच एक अनोखी दास्तान के साथ इस तरह हुआ है।

    आपको बता दें कि उदयपुर के एकमेव मंदिर में इसका लांच किया गया। ये मंदिर सास और बहू के रिश्ते पर समर्पित है। जिसे कच्छवाहा वंश के महीपला में 10 वीं शताब्दी में एक राजा द्वारा पुनर्निर्माण किया गया था। मेकर्स द्वारा इसे बड़े ही प्लानिंग से लांच किया गया।

    इस शो के पहले ही तीन प्रोमो आ चुके हैं। अब लांच के बाद भी शो की कहानी क्या है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। अब इस शो से जुड़ा एक और प्रोमो लांच किया गया है जहां पर जान्हवी एक बार फिर से जाहिर कर रही है कि वो सर्व गुन सम्पन्न बहू है जो कि केवल उसके परिवार के लिए एक भ्रम है। इतना ही नहीं इस प्रोमो में जान्हवी मित्तल के खतरनाक इरादे की भी झलक दिखाई गई है।

    आपको बता दें कि श्रेनु पारिख इस शो में एक ऐसी बहू की भूमिका निभा रही हैं जो पारंपरिक बहू से बिल्कुल विपरीत है। चूंकि, यह शो एक उच्च प्रोफ़ाइल प्रभावशाली परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है, इसीलिए निर्माता शो की कहानी को ले कर बेहद गोपनीय हैं।

    ये भी कहा जा रहा है कि टीवी पर पहली बार किसी बहू का इतना घातक किरदार देखने को मिलेगा। ये शो 22 अप्रैल शाम 7 बजे स्टार प्लस पर सारे राज खोलते हुए नजर आएगा।

    English summary
    शो के लॉन्च के लिए निर्माताओं ने उदयपुर में 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर के लिए उड़ान भरी थी जहाँ शो की प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल उर्फ़ श्रेनु पारिख द्वारा इसे लॉन्च किया गया।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X