»   » सलमान ने किया kiss बन गईं सुपरस्टार,कभी खुशी कभी गम 2 में ब्लॅाकबस्टर एंट्री Shock

सलमान ने किया kiss बन गईं सुपरस्टार,कभी खुशी कभी गम 2 में ब्लॅाकबस्टर एंट्री Shock

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की एक्ट्रेस हो और सुपरहिट में एंट्री ना हो भला ऐसा कैसे हो सकता है। जी हां, एक बार फिर सलमान की ये एक्ट्रेस रातों रात स्टार बनने के लिए तैयार है।

हम बात कर रहे हैं सलमान के बहुप्रतिक्षित शो दस का दम की प्रोमो गर्ल योगिता बिहानी की। जी हां, योगिना बिहानी को सलमान खान के दस का दम प्रोमो में काफी पसंद किया गया। अब यही पसंद एकता कपूर को भा गई है।

salman khan

मिली जानकारी के अनुसार योगिता की सीधे एंट्री एकता कपूर के कभी खुशी कभी गम के टीवी वर्जन शो में होने जा रही है। एक अखबार ने दावा किया है कि योगिता जल्द ही कभी खुशी कभी गम के टीवी वर्जन दिल ही तो है में काजोल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।

ऐसी खबर थी कि काजोल के किरदार के लिए कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की लीड स्टार एरिका फर्नांडीज का नाम चर्चा में था। लेकिन अब यह गोल्डन मौका योगिता के हाथ लग गया है।

salman khan

यह भी माना जा रहा है कि दस का दम का प्रोमो और सलमान योगिता के लिए लकी साबित हुए हैं। इस प्रोमो से मिली लोकप्रियता भी योगिता के इस बिग प्रोजेक्ट में एंट्री का एक जरिया हो सकता है।

नागिन की बोल्ड सुपरस्टार,पति के साथ Hot योगा, लोगों ने कहा खतरनाक,संभलकर video

बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि ये सुपरहिट फिल्में भी एक ब्लॅाकबस्टर टीवी शो के लिए परफेक्ट हैं। यहां देखिए..

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन का स्वाद ऐसा है कि इतने सालों बाद भी दर्शकों पर इसका खुमार छाया हुआ है। फैमिली ड्रामा के मामले में यह फिल्म नंबर 1 पर है।

हम साथ साथ हैं

हम साथ साथ हैं

हम साथ साथ हैं फैमिली ड्रामा के लिहाज से पकफेक्ट है।सलमान की यह फिल्म उनकी यादगार फिल्मों मे से है। काला हिरण केस को छोड़ दे तो इस फिल्म में उनका प्रेम का किरदार काफी पसंद किया गया था। मां,भाई और रिश्ता सब कुछ है इस फिल्म का हिस्सा।

दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे

दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे

दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे में शाहरूख और काजोल के रोमांस में परिवार और उनके रिवाज का ऐसा ट्विस्ट है जो कि एकता की लव स्टोरी और परिवार के संगम को पूरा बनाता है।

कभी खुशी कभी गम

कभी खुशी कभी गम

शाहरूख की कभी खुशी कभी गम में वो हर बात है जो एकता के फैमिली ड्रामा शो में होनी चाहिए।प्यार,रोमांस,नफरत,मिलना और बिछड़ना।

वक्त

वक्त

अक्षय कुमार की वक्त भी काफी बेहतरीन फिल्म है। हालांकि यहां पर कोई लंबी फैमिली नहीं है। लेकिन परिवार का प्यार है। बाप और बेटे के रिश्ते का बखान है।

मुझसे दोस्ती करोगे

मुझसे दोस्ती करोगे

ऋतिक रोशन और रानी मुखर्जी की मुझसे दोस्ती करोगे में परिवार के साथ प्यार भी है। रोमांस एकता कपूर के शो की यूएसपी रही है।

प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सलमान की प्रेम रतन धन पायो इस मामले में पीछे नहीं है। हांलाकि कोई बड़ी फैमिली नहीं है। लेकिन एक परिवार की साजिश जरूर है। जो कि एकता के शो में मसाले का काम करती है।

English summary
There is buzz that Dus Ka Dum promo girl to play Kajol role Kabhi Khushi Kabhie Gham

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X