For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ZEE5 की नेल पॉलिश की शूटिंग पर बोले रजित कपूर-महामारी के कारण हुए कई बदलाव

    By Filmibeat Desk
    |

    ZEE5 का बहुप्रतीक्षित कोर्ट रूम ड्रामा 'नेल पॉलिश' अपनी रिलीज़ के करीब है और जैसा कि यह करता है, टीम जब फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब से दिलचस्प किस्से साझा कर रही है। हाल ही में, फिल्म में एक जज की भूमिका निभाने वाले रजित कपूर ने उन कठिनाइयों के बारे में बताया जो टीम को लॉकडाउन के दौरानऔर नए सामाजिक मानदंडों का पालन करने के लिए फिल्म की शूटिंग के दौरान सामना करना पड़ा।

    रजित ने साझा किया, "महामारी के कारण प्रोडक्शन द्वारा सामना की गई सभी कठिनाइयों के बावजूद हम किसी तरह शूटिंग को पूरा करने में सफल रहे।"वे आगे कहते हैं कि वर्तमान स्थिति के कारण शेड्यूल और लोकेशन में लगातार बदलाव हुए लेकिन टीम / क्रू दल के लचीलेपन ने प्रोजेक्ट के पूरा होने को सुनिश्चित किया। समस्याओं और विषमताओं के बावजूद खुद को शांत रखने के लिए बग्स के लिए बिग चीयर्स।

    फिल्म में अर्जुन रामपाल, मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है, जो बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित और दस साल जवां प्रोडक्शंस के प्रदीप उप्पूर, सीमा महापात्रा, जहानारा भार्गव ,और धीरज विनोद कपूर द्वारा निर्मित है।नेल पॉलिश 1 जनवरी 2021 को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

    ZEE5 की आगामी फिल्म नेल पॉलिश के जबसे फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर जारी हुए हैं तब से यह शहर में चर्चा में रही है। कोर्ट रूम ड्रामा में रहस्य का एक संकेत है जो दर्शकों को अंत तक सीटों से बांधे रखेगा।फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अर्जुन रामपाल के अपोजिट किरदार निभाने वाले मानव कौल हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है।

    English summary
    Due to the current situation there were frequent changes in schedule and location "Rajit Kapoor shared while shooting for ZEE5 nail polish!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X