»   » Shock..सुपर स्टार जोड़ी फेल..BIG SHOW..6 महीने में OFF AIR..

Shock..सुपर स्टार जोड़ी फेल..BIG SHOW..6 महीने में OFF AIR..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मों की तरह टीवी में भी दर्शक अब चुनिंदा शो और स्टार को प्राथमिकता देने लगे हैं। एक बार अगर किसी शो ने दर्शकों पर अपनी पकड़ जमा ली,फिर किसी नए शो के लिए स्थान बनाना मुश्किल हो जाता है। भले ही वह शो टीवी के बिग स्टार से क्यों ना हो।

कुछ ऐसा ही आलम इन दिनों टीवी के दो सुपर स्टार अर्जुन बिजलानी और दृष्टि धामी को झेलना पड़ रहा है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह टीआरपी है। दर्शकों के बीच यह दोनों स्टार अपनी लोकप्रियता को बरकरार रखने में नाकामयाब हुए।

Pardes mein hai mera dil

दोनों की केमेस्ट्री भी दर्शकों को इस शो के करीब नहीं ला पायी है। इसके सबसे बड़ी वजह टीआरपी है। मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन बिजलानी और दृष्टि धामी के फैंस की संख्या अधिक है। लेकिन यह दोनों साथ मिलकर टीआरपी की रेस में खुद को आगे नहीं पहुंचा पाए हैं।

अभी तक इस शो के अंत के बारे में तय नहीं किया गया है। लेकिन इस शो की क्रिएटिव टीम और एक्टरों को इस बात की जानकारी है कि जल्द ही यह शो बंद हो जाएगा।

गौरतलब है कि महज छह महीने के भीतर बिग स्टार से सजे किसी शो का बंद हो जाना चौंकाने वाली खबर है। मगर ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। टीवी के कई बिग स्टार टीआरपी के कारण जल्द ही अपने शो को अलविदा कह देना पड़ा है।

यहां देखें पूरी लिस्ट..

1

1

एक दूजे के वास्ते

2

2

प्यार को हो जाने दो

3

3

कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां

4

4

महाराणा प्रताप

5

5

तेरे शहर में

6

6

रिपोर्टर्स

7

7

तू मेरा हीरो

English summary
There is bad news for Drashti Dhami Naina and Arjun Bijlani fans because Pardes Mein Hai Mera Dil may go off-air very soon.Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi