For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के लिए बेहद चौंकाने वाली खबर,बड़ा Dhamaka

    By Prachi Dixit
    |
    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: NEW Dr Hathi will enter in the show on Ganesh Chathurthi | FilmiBeat

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। हाल ही में शो को तगड़ा झटका लगा है। डॅा.हाथी के अचानक निधन ने शो की टीम के होश उड़ा कर रख दिए थे।

    डॅा.हाथी की भूमिका कवि कुमार ने निभाई थी। उनके जाने के बाद कई दिनों से शो के लिए नए डॅा.हाथी की तलाश हो रही थी। अब उनका नाम तय हो जाएगा। डॅा. हाथी की एंट्री इसी महीने पर गणेश चतुर्थी पर होने वाली है।

    एक वेबसाइट के अनुसार गणेश चतुर्थी के जश्न के मौके पर ही नए डॉक्टर हाथी की एंट्री होने वाली है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि निर्मल सोनी रविवार को फिल्‍म सिटी में आनेवाले एपिसोड की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इतना ही नहीं दयाबेन भी इस शो में एंट्री करने वाली हैं।

    गौरलतब है कि डॉक्‍टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई को निधन हो गया था। आपको बता दें कि कवि कुमार आजाद से पहले इस किरदार को निर्मल सोनी ही प्‍ले कर रहे थे।

    साल 2009 में कवि कुमार ने निर्मल सोनी को रिप्‍लेस किया था ।बहरहाल,ये 7 सुपरस्टार आपको टीवी पर कभी नहीं दिखाई देंगे।इस लिस्ट में कई ब्लॅाकबस्टर शो का नाम भी शामिल है।चलिए फिर बिना समय गंवाए यहां देखिए चौंकाने वाले नाम..

    अनूप सोनी

    अनूप सोनी

    लगातार क्राइम पेट्रोल में आठ साल तक होस्ट बने रहने के बाद अनूप सोनी ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने भीतर के ऐक्टर को नहीं मार सकता हूं।

    कृप सूरी

    कृप सूरी

    जीत गई तो पिया मोरे के मैन लीड कृप सूरी ने लीप के बाद शो में काम करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि वह 25 साल के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं।

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक

    मेघना मलिक ला़डो शो की स्टार रही हैं। लेकिन लाडो 2 में वह अपने किरदार को लेकर खुश नहीं थी। इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ दियाय़

    ज्योति शर्मा

    ज्योति शर्मा

    ज्योति शर्मा ऐसी दीवानगी शो में दिखाई दे रही थी। लेकिन बिना किसी आराम के उन्हें 18 घंंटे तक काम करवाया जा रहा था। इस वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया।

    प्रणव मिश्रा

    प्रणव मिश्रा

    ऐसी दीवानगी में प्रणव मिश्रा बतौर लीड किरदार में दिखाई दिए। लेकिन सेट पर उनके साथ हुए बर्ताव के बाद उन्होेंने भी यह टीवी शो छोड़ने का फैसला लिया।

    सना अमीन

    सना अमीन

    सना अमीन शेख ने चाइल्ड शो भूतु को छोड़ने का फैसला तब लिया जब शो की स्टोरी लाइन में लव स्टोरी का एंगल शामिल किया गया।

    किंशुक महाजन

    किंशुक महाजन

    किंशुक महाजन ने भी भूतु को बीच में छोड़ने का फैसला लिया। उनका मानना था कि शो की टीआरपी नीचे जा रही है। दर्शकों को वापस लाने के लिए लव स्टोरी का एंगल लाया जा रहा है।

    English summary
    Have a look there is big buzz is that Dr Hathi return in Taarak Mehta Ka ooltah chashma this month
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X