For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दूरदर्शन रामायण के विभीषण की मौत, रेलवे ट्रैक पर मिली थी डेड बॉडी, वजह आयी सामने !

    |

    दूरदर्शन रामायण इन दिनों टीवी के साथ सोशल मीडिया और खबरों में छाया हुआ है। जहां पर इस शो के हर किरदार से जुड़ी जानकारी चकित करने वाली है। हाल ही में हम आपको एक रिपोर्ट में ये बता चुके हैं कि रामायण के अभी तक ऐसे 9 कलाकार रहे हैं जिनका निधन हो चुका है।

    दूरदर्शन रामायण के 8 कलाकारों का हो चुका है निधन, हनुमान से भरत तक, चौंकाने वाली रिपोर्ट !दूरदर्शन रामायण के 8 कलाकारों का हो चुका है निधन, हनुमान से भरत तक, चौंकाने वाली रिपोर्ट !

    ये सभी ऐसे कलाकार रहे हैं जिनके बिना रामायण अधूरी रहती। इस फेहरिस्त में एक नाम आता है विभीषण का। मुकेश रावल ने विभीषण की भूमिका निभाई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक ट्रेन हादसे में उनकी मौत हो चुकी है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने सुसाइड किया था। मुकेश रावल ना सिर्फ रामायण से बल्कि कई टीवी शो और फिल्मों में अपने साइड किरदार से पहचान बना चुके हैं। यहां पढ़िए डिटेल..

    लॉकडाउन के कारण रामायम

    लॉकडाउन के कारण रामायम

    लॉकडाउन के कारण रामायण इन दिनों सबकी पहली पसंद बन गया है। दिन में दो बार टेलीकास्ट होने के साथ रामायण के सभी किरदार की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। हर कोई इस शो के हर किरदार की सारी जानकारी जुटाने में लगा हुआ है।

    रामायण के विभीषण की दर्दनाक मौत

    रामायण के विभीषण की दर्दनाक मौत

    इस शो के हर किरदार को दर्शकों ने पसंद किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रामायण के विभीषण की दर्दनाक मौत ने सभी को हिला दिया था। जी हां, उनकी ट्रेन हादसे में मौत हो चुकी है।

     रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली मुकेश रावल की बॅाडी

    रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली मुकेश रावल की बॅाडी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ट्रेन हादसे में मुकेश रावल की मौत हो हई। उनकी डेड बॅाडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली थी। माना जाता है कि उन्होंने सुसाइड किया था। हालांकि मुकेश के परिवार ने इस बात से इंकार कर दिया।

    बेटे की मौत के बाद मुकेश रावल डिप्रेशन में

    बेटे की मौत के बाद मुकेश रावल डिप्रेशन में

    बताया जाता है कि मुकेश के बेटे की मौत एक ट्रेन हादसे में हुई थी। जिसके बाद वह लगातार डिप्रेशन में रहा करते थे। इसी के कारण ट्रेन के सामने 2016 में उन्होंने आत्महत्या कर ली।

    इसलिए बन गए रामायण के विभीषण

    इसलिए बन गए रामायण के विभीषण

    रामायण की कास्टिंग के दौरान मुकेश रावल ने मेघनाथ और विभीषण दोनों किरदार के लिएऑडीशन दिया था। लेकिन उन्हें विभीषण के लिए चुना गया।

    मुकेश रावल ने किया कई फिल्मों में काम

    मुकेश रावल ने किया कई फिल्मों में काम

    गौरतलब है कि मुकेश रावल रामायण साथ कई टीवी शो, गुजराती और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। आपने कई बार उन्हें टीवी या फिर किसी फिल्म में साइड कलाकार के तौर पर जरूर देखा होगा।

    English summary
    Doordarshan Ramayan vibhishan mukesh rawal was found dead on railway track, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X