For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॅाकडाउन में रामायण देखने पर सीता दीपिका ने उड़ाया तगड़ा मजाक, धड़ल्ले से पोस्ट वायरल

    |

    रामायण की सीता यानी कि दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रही हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। रामायण के दोबारा से टेलीकास्ट पर जितना फायदा दूरदर्शन और शो का हुआ है, उसका लाभ सभी कलाकारों को भी मिल रहा है। खासकर राम- सीता और लक्ष्मण का किरदार निभा चुके कलाकारों को।

    सारा अली खान के साथ Tik Tok पर मां अमृता सिंह की खुल्लम खुल्ला मस्ती, खोली सबकी पोलसारा अली खान के साथ Tik Tok पर मां अमृता सिंह की खुल्लम खुल्ला मस्ती, खोली सबकी पोल

    फिलहाल सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा हो रही है तो सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया की। दीपिका की लोकप्रियका का आलम ये है कि अब उनके इंस्टाग्राम फैंस की भी संख्या बढ़ गई है।

    इस वक्त दीपिका का ये पोस्ट वायरल हो रहा है जहां पर उन्होंने लॅाकडाउन कनेक्शन पर एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। ये अब वायरल हो रहा है।

    दीपिका चिखलिया रामायण में सीता

    दीपिका चिखलिया रामायण में सीता

    दीपिका चिखलिया रामायण में सीता की भूमिका से लोकप्रिय हुईं। जब एक बार फिर से रामायण टेलीकास्ट हुआ तो दीपिका अपने इंस्टाग्राम पर तेजी से एक्टिव हो गई हैं। आए दिन वह कोई ना कोई दिलचस्प पोस्ट करती रहती हैं जो कि जरा सी देर में वायरल हो जाता है।

    रामायण सबसे अधिक देखा जाने वाला शो

    रामायण सबसे अधिक देखा जाने वाला शो

    फिलहाल इस वक्त उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। ये पोस्ट उन्हीं के टीवी शो रामायण से जुड़ा हुआ है। रामायण इस वक्त टीवी का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है। इसका असर लोगों पर क्या हो रहा है, इसे ही दीपिका ने मजाकिया तरीके से बताने की कवायद की है।

    दीपिका ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर किया

    दीपिका ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर किया

    दीपिका ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दीपिका ने जोक लिखा है जो कि रामायण देखने के बाद पत्नी अपने पति से कहती है। दीपिका ने इस पोस्ट में लिखा है रामायण देखने के बाद पति- हे प्रिय, शीतल जल दो। पत्नी- हे आर्यपुत्र , स्वंय लेने की आदत डालें। लॅाकडाउन है वनवास नहीं।

    दीपिका सीता ने कहा मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं।

    दीपिका सीता ने कहा मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं।

    आपको ये भी बता दें कि रामायण के टेलीकास्ट के बाद दीपिका के इंस्टाग्राम पर फैंस भी बढ़ गए हैं। उन्होंने अपने एक लाख फॅालोअर्स होने की खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि इंस्टा परिवार का बहुत शुक्रिया मैं आप सबसे बहुत प्यार करती हूं।

    हेमंत टोपीवाला से शादी

    हेमंत टोपीवाला से शादी

    दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की। उनकी दो बेटियां भी हैं जिनका नाम निधि और जूही है।

    English summary
    Doordarshan Ramayan Sita deepika chikhalia Lockdown Joke viral after watching show, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X