For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जीनत अमान के हीरो रहे हैं 'रामायण के मेघनाद', लड़कियां खूब फिदा , गंभीर बीमारी से हुई मौत

    |

    दूरदर्शन रामायण के हर कलाकार इन दिनों खबरों का हिस्सा बना हुए हैं। इस बीच उस स्टार की भी झलक दिखाई दी जो कि 70 से 80 के दशक का सुपरस्टार बनते हुए रह गया। हम बात कर रहे हैं रामायण के मेघनाद यानी कि विजय अरोड़ा की।

    रामायण में उन्होंने परम प्रतापी मेघनाद की भूमिका को यादगार बना दिया। लेकिन एक ऐसा भी दौर था, जब लड़कियां उन पर फिदा रहा करती थीं। जीनत अमान के साथ आज तक उनकी जोड़ी को याद किया जाता है।

    हालांकि स्टारडम के मामले में वह थोड़ा पीछे हो गए। 13 साल पहले उनकी मौत गंभीर बीमारी की वजह से हो गई। चलिए आपको उनकी पुरानी तस्वीरें दिखाते हैं...

    जीनत अमान के साथ यादों की बारात

    जीनत अमान के साथ यादों की बारात

    1971 में विजय अरोड़ा ने फिल्मों में कदम रख लिया था। उस जमाने में वह स्टार कलाकार की फेहरिस्त में शामिल थे। अगर आपको याद हो तो जीनत अमान के साथ यादों की बारात में वह रोमांस कर चुके हैं।

    110 फिल्में और 500 से अधिक टीवी शोज

    110 फिल्में और 500 से अधिक टीवी शोज

    इतना ही नहीं उन्होंने जीनत अमान, आशा पारेख, शबाना आजमी और मौसमी चटर्जी के साथ कई हिट एक्टेसेस के साथ काम किया है। अपने करियर में वह 110 फिल्में और 500 से अधिक टीवी शोज कर चुके हैं।

    विजय अरोड़ा को नहीं मिली बड़ी पहचान

    विजय अरोड़ा को नहीं मिली बड़ी पहचान

    हालांकि इतना सारा काम करने के बाद भी उन्हें वो पहचान नहीं मिला जो बाकी के स्टार्स को मिला करता था। इसके बाद वह कैंसर की बीमारी का शिकार हो गए।

    2007 में पेट का कैंसर

    2007 में पेट का कैंसर

    रिपोर्ट अनुसार साल 2007 में पेट के कैंसर के कारण उन्होंने दुनिया से अलविदा ले लिया। इसके बाद उनकी पत्नी की तबीयत काफी खराब हो गई थी। वह डिप्रेशन में आ गई थीं।

    मां डिप्रेशन में चली गई

    मां डिप्रेशन में चली गई

    विजय के परिवार में उनका एक बेटा और पत्नी हैं। साल 2009 में मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान बेटे फरहद ने बताया था कि पिता की मौत के बाद मां डिप्रेशन में चली गई थी। वह रात भर रोती थीं, अजीब सी हरकत करती थी।

    राजेश खन्ना से विजय अरोड़ा की तुलना

    राजेश खन्ना से विजय अरोड़ा की तुलना

    बताया जाता है कि विजय अरोड़ा की तुलना उस दौरान राजेश खन्ना के साथ की जाती थी। खास कर यादों की बारात में जीनत अमान के साथ रोमांस करते वह छा गए थे। लेकिन बाद में वह हिट ना होने की वजह से खो गए।

    English summary
    Doordarshan Ramayan meghanada played by actor vijay aroa death and unseen pic, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X