For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गे कहते हैं तो कहें लोग, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता : करण जौहर

    |

    हाल ही में अपनी फिल्मों के लिए फेमस करण जौहर ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो इंडियाज़ मोस्ट डिजायरेबल में गप-शप करने पहुंचे और सिमी ने उन पर ऐसा तीर छोड़ा कि करण के पास कोई जवाब नहीं बचा वो तीर कुछ और नहीं उनके गे होने के सवाल पर था।

    वैसे करण के बारे में कई बार ऐसी खबरे आती रही हैं कि करण समलैगिंक हैं और इस शो में भी सिमी ने करण के साथ इसी मुद्दे पर बात करनी चाही सिमी ने कहा कि आप अपनी सेक्सुएलिटी पर खुलकर क्यों नहीं सामने आते आप लोगों को साफ तौर पर यह क्यों नहीं बता देते कि करण जौहर आखिर में है क्या?

    इस बात पर करण ने खुलकर तो कुछ नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कि मैं क्यों अपनी पर्सनल जिंदगी और सेक्सुआलिटी के बारे में लोगों को सफाई दूं। मुझे किसी को यह बताने की जरूरत नहीं है कि करण जौहर क्या हैं।

    मुझे ऐसी बातें सुनने की आदत सी पड़ गयी है लोग मुझे गे कहें तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे भी बॉलीवुड में आए दिन इस तरह की बातें होती ही रहती हैं।

    English summary
    In the Simi Garewal chat show India's most desirable the famous film maker Karan johar says i don't care people talked about my sexuality that i am a gay.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X