For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस से बाहर हुए डॉली-समीर

    By Jaya Nigam
    |
    'हम तो सनम डूबेंगे ही तुम्हे भी ले डूबेंगे' ये बात बिग बॉस से कल निकाले गए डॉली और समीर पर एकदम फिट बैठती हैं। डॉली के बिग बॉस में आने के ही दिन से एक ऐसी खलबली शुरू हुई थी जिसने बिग बॉस की टीआरपी को उठाया और गुडी-गुडी शो में झगड़े का मिर्च-मसाला परोसा। डॉली और प्रेरणा की कैट फाइट के बाद बिग बॉस के सीजन 4 का विवादास्पद इतिहास शुरू हुआ। बुधवार को सूचना प्रसारण मंत्रालय ने बिग बॉस और राखी का इंसाफ को एडल्ट शो में रखा और इसकी सजा मिली डॉली को।

    बुधवार को पामेला ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया और इसके बाद सभी प्रतिभागियों ने उनके स्वागत करने बाद अपनी पुरानी हरकतें शुरू कर दीं। डॉली बिंद्रा घर में घुसने के बाद से ही प्रेरणा के पीछे पड़ी हैं। बुधवार के भी उनका झगड़ालू अंदाज तो जारी ही रहा उस पर
    उन्होने हिंसक होना भी शुरू कर दिया। इसके बाद उनकी और समीर की हमेशा की ही तरह प्रेरणा को लेकर तकरार हुई। जिसके बाद तय हुआ कि इन दोनों को निकाल बाहर किया जाए।

    हालांकि डॉली को काउंटर करने और प्रेरणा मैडम को बचाने के चक्कर में समीर बेचारे बेवजह ही नप गए। अब इसे बिग बॉस का आई बी मिनिस्ट्री पर गुस्सा कहें या फिर पामेला के शो में आने पर बढ़े खर्चे का एडजस्टमेंट। खैर कुछ भी कहें शो तो एडल्ट हो गया और घर के बूढ़े-बुजुर्ग निकल गए। अब देखना ये है कि बिग बॉस में डॉली की जगह क्या पामेला लेंगी और पामेला को तीन दिन से अधिक रोका जाएगा। वैसे भी ये तो वक्त ही बताएगा क्योंकि ये सब कुठ तो शो की टीआरपी ही तय करेगी।

    English summary
    It was a fight of its kind on "Bigg Boss 4" yesterday. The fight started with arguments and concluded with exit. An argument during the PT task headed by Khali and Shweta Tiwari. Gradually, the argument turned into an abusing fight between Dolly Bindra and Shweta Tiwari. It resulted into the exit of Dolly Bindra and Sameer Soni.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X