For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये है मोहब्बतें फैंस को झटका, खत्म होगी इशिता-रमन की कहानी, 2 सुपरस्टार का कमबैक !

    By Prachi Dixit
    |

    ये है मोहब्बतें के फैंस को झटका लगने वाला है। तकरीबन पांच साल से रमन और इशिता की प्रेम कहानी का अब अंत होने वाला है। जी हां, भल्ला परिवार के जिंदगी में आने वाले सभी ट्विस्ट अब खत्म होने वाले हैं। कई दिनों से इसकी चर्चा थी कि ये है मोहब्बतें के बाद इस शो का भाग 2 लाया जाएगा।

    जहां पर नई लव स्टोरी दिखाई जाएगी। आपको बता दें कि एक नई लव स्टोरी 2 सुपरस्टार के साथ आ रही है। लेकिन ये नया शो ये है मोहब्बतें का भाग 2 नहीं है। इस शो का नाम होगा दो दिल मिल रहे हैं। बिग बॅास 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर इस शो में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आयेंगे।

    मिली जानकारी के अनुसार दीपिका कक्कड़ इस शो के पहले या दूसरे एपिसोड में मेहमान भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। जून में इस शो टेलीकास्ट किया जाएगा। ये है मोहब्बतें फिलहाल रात 10.30 बजे प्रसारित किया जा रहा है। ये है मोहब्बतें के समय पर जून से दो दिल मिल रहे हैं टीवी शो का टेलीकास्ट किया जाएगा।

    Web Review बारिश: इस बारिश से प्यार नहीं इश्क हो जाएगा, धड़कन में बसने वाली कहानीWeb Review बारिश: इस बारिश से प्यार नहीं इश्क हो जाएगा, धड़कन में बसने वाली कहानी

    मुमकिन है कि ये है मोहब्बतें बंद कर दिया जाए। दीपिका कक्कड़ के साथ इस शो में बिग बॅास 12 के एक्स कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी भी दिखाई देने वाले हैं। लंबे समय बाद करण ग्रोवर और दीपिका कक्कड़ किसी टीवी शो में दिखाई देंगे।

    बहरहाल क्या आप जानते हैं कि टीवी की कई सुपरस्टार एक्ट्रेस में ऐसी चुनिंदा एक्ट्रेस हैं जो कि एक किरदार में ब्लाॅकबस्टर होने के बाद कमबैक नहीं कर पायी हैं।या यूं कह लें कि वह टीवी की दुनिया से बिल्कुल गायब हो गई हैं।

    अंकिता लोखंडे

    अंकिता लोखंडे

    पवित्र रिश्ता से अंकिता ने अपना डेब्यू किया।यह शो 2009 से 2014 तक चला। वह इस बीच एक थी नाईका में भी नजर आयी। लेकिन फिर किसी टीवी शो में नजर नहीं आयी। उनका सारा फोकस इस समय फिल्मों पर है।

    राधिका मदन

    राधिका मदन

    राधिका मदन मेरी आशिकी तुमसे ही में 2014 से 2016 तक दिखाई दी। इसके बाद वहBCL 2 (2016) में मुंबई टाइगर्स के लिए खेलती नजर आई थीं।फिलहाल वह टीवी से गायब हैं।

    कविता कौशिक

    कविता कौशिक

    कविता कौशिक भी चंद्रमुखी चोटाला के बाद से टीवी से गायब हैं। वह 2016 में टीवी शो डॅा. भानुमती on ड्यूटी में नजर आयी थी। शादी के बाद वह गायब हो गई हैं।

    जिया मानेक

    जिया मानेक

    जिया साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की भूमिका निभाई। वह इस शो के साथ 2010 से जुड़ी रही। 2014 में उन्होंने टीवी शो जीनी और जूजू किया। लेकिन असफल रही। वह भी टीवी से गायब हो चुकी हैं।

    देवोनिला भट्टचार्जी

    देवोनिला भट्टचार्जी

    साथ निभाना साथिया के बंद होने के बाद से देवोलिना भी गायब हो गई हैं। वह केवल अपने बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं।

    आमना शरीफ

    आमना शरीफ

    आमना टीवी शो कहीं तो होगा में 2003 से 2007 तक नजर आयी थी। शादी के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अलविदा कह दिया है।

    कृतिका कामरा

    कृतिका कामरा

    टीवी शो कितनी मोहब्बत के बाद चंद्रकांता के बाद कृतिका कामरा मित्रो फिल्म में दिखाई दी। फिलहाल वह भी टीवी से गायब हैं.

    English summary
    Dipika Kakkar new TV Show Do Dil Mil rahe hain replace Ye Hai Mohabbatein, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X