»   » दीया और बाती हम: Shocking! तो ये है मोहित की असली कातिल?

दीया और बाती हम: Shocking! तो ये है मोहित की असली कातिल?

By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[टेलीविजन] स्टार-प्लस के शो दीया और बाती हम में चल रहा है मोहित की मर्डर मिस्ट्री का हाई-वोल्टेज ड्रामा। जिसने कर रखा है राठी परिवार को हैरान-परेशान। बस सब यही जानना चाहते है कि आखिर कौन है मोहित का कातिल। जिसने इतनी बेदर्दी से कर दिया है उसका क़त्ल। तो हम आपको बता दें, मोहित का कातिल एमिली,लालिमा नहीं बल्कि कोई और है।

[DHAMAKA: सलमान खान और अक्षय कुमार करेंगे जनवरी ओपनिंग!]

गपशप गलियारों के मुताबिक मोहित का कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि उसकी अपनी माँ यानी भाभो ने किया हैं। दरअसल यह सब भाभो ने किया ललिला की इज्जत बचाने के लिए।

[DHAMAKA: अजय देवगन के साथ डेब्यू और सलमान के साथ....]

जी हां आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि आखिर किस तरह भाभो ने लालिमा की इज्जत के खातिर अपने ही बेटे की हत्या कर दी। इसी के साथ दर्शक देखेंगें कि सूरज संध्या के सामने मोहित की हत्या का जुर्म कबूल कर खुद को कानून के हवाले कर देगा।

[स्वरागिनी: जब अपनी चाल में फंस गया लक्ष्य और ......]

जिसके बाद उसे मोहित के कत्ल के इल्जाम में फांसी की सुनाई जाएगी। लेकिन आखिर मौके पर आकर भाभो पुलिस को सारी सच्चाई बता कर उसे फांसी होने से बचा लेगी। आइये जानते है ताजा एपिसोड्स में क्या हुआ:-

सूरज

सूरज

लालिमा,एमिली के बाद अब पुलिस के शक के दायरे में सूरज आ चुका है, लेकिन वो पुलिस के गोल-मोल जवाब देकर खुद को संध्या-सत्यदेव की गिरफ्त में आने से बचा लेता है।

सत्यदेव

सत्यदेव

सत्यदेव सूरज से कहता है कि अभी के लिए उसके ये जवाब काफी है, लेकिन जल्द ही आप यहां के फिर से मेहमान होगें।

सत्यदेव-एमिली

सत्यदेव-एमिली

एमिली कोमल को मिलने अस्पताल जाती है, वहां उसकी मुलाकात सत्यदेव से होती है, जो उसे बताता है कि उसका खेल खत्म हो चुका है, क्योँ कि वह जन चुका है कि मोहित का कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि परी ने किया है।

संध्या

संध्या

लेकिन तभी वहां संध्या आकर बताती है कि मोहित का कत्ल परी ने बल्कि किसी और ने किया है, जिसे सुनकर एमिली खुश हो जाती है, कि उसकी बच्ची बेक़सूर है।

संध्या-परी

संध्या-परी

संध्या एमिली और सत्यदेव को बताती है कि मोहित के मौत वाले दिन परी मोहित से मिलने गयी थी और उन दोनों के बीच बाहस हुई लेकिन उसने मोहित कत्ल नहीं किया।

सूरज

सूरज

हालाँकि सूरज खुद को संध्या और सत्यदेव की नजरों से बचाने की भरसक कोशिश कर रहा है लेकिन वह जल्द ही भाभो के जाने के बाद खुद को मोहित के कत्ल के इल्जाम में पुलिस के हवाले कर देगा।

संध्या

संध्या

आने वाले एपिसोड्स दर्शक देखेंगें कि भाभो जयपुर जाते समय संध्या से कहेगी कि वह सूरज का खास ख्याल रखे और उसका मोहित के कत्ल से कोई लेना-देना नहीं है।

भाभो

भाभो

भाभो के जाने के बाद सूरज को खुद को कानून के हवाले कर देगा। हालाँकि संध्या जानती है कि सूरज किसी को बचाने की कोशिश कर रहा है लेकिन किसे, क्या संध्या सूरज के झूठ के पीछे छुपे सच को जान पायेगी।जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

English summary
In Diya Aur Baati Hum, Bhabho is the real culprit who killed mohit

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi