»   » दीया और बाती हम 2 में कुछ ऐसी दिखेंगी भाभो..देखिए फर्स्ट लुक

दीया और बाती हम 2 में कुछ ऐसी दिखेंगी भाभो..देखिए फर्स्ट लुक

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

दीया और बाती हम का सीक्वल दिया और बाती हम को लॉन्च 19 फरवरी को केरल मे किया गया। इस सीरियल का नाम अब तू सूरज मैं सांझ पिया जी होगा। टाइटल लॉन्च के मौके पर भाभो का नया अंदाज सबके सामने आया और साथ ही उन्होने सीरियल से जुड़ी कई बातें भी शेयर की। 

दीया और बाती हम काफी सालों तक स्टार प्लस का काफी हिट शो रहा था। टीआरपी में भी इस शो ने काफी समय तक नंबर वन पर काबिज रहा था। जाहिए है ऐसे में अगर सीरियल का सीक्वल आएगा तो लोग देखना पसंद करेंगे। सीरियल को देकर खासकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। 

["अब सलमान शादी तो करेगा नहीं....तो फिर अफेयर ही ठीक है"]

मीडिया रिर्पोट्स की माने तो टाइटल लॉन्च के मौके पर सभी पारंपरिक राजस्थानी लुक में थे और सबसे नाव से स्थल पर एंट्री ली दजो काफी खूबसूरत लग रहा था। इसी दौरान भाभो इस नए सीरियल से जुड़ी कई मजेदार बातें शेयर की। आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए सीरियल से जुड़ी कुछ मजेदार बातें। 

तू सूरज मैं सांझ पिया जी

तू सूरज मैं सांझ पिया जी

सीरियल का नाम तू सूरत मैं सांझ पिया जी होगा। जो इसके टाइटल सॉन्ग की पहली लाइन थी। भाभो यानी कि नीलू वघेला का कहना इस सीरियल में भी वो परिवार की मुखिया होने के नाते मैं इसमें सबको जोड़कर और आपसी प्यार बनाकर रखूंगी।

20 साल का लीप

20 साल का लीप

सीरियल में 20 साल का लीप लिया जाएगा। सूरज और संध्या के मरने के बाद 20 बाद की कहानी इसमें दिखाई जाएगी।

ऐसा होगा भाभो का लुक

ऐसा होगा भाभो का लुक

भाभो का सीरियल में कुछ ऐसा लुक होगा। उन्होंने बताया कि सीरियल में काफी कुछ पॉजिटिव दिखाया जाएगा। सीरियल का थीम ही काफी पॉजीटिव है।

भाभो करेंगी दीपिका और अनस को मिस

भाभो करेंगी दीपिका और अनस को मिस

भाभो का कहना है कि दीपिका और अनस को वो शो पर और सेट पर जरुर मिस करेंगी लेकिन हमें आगे बढ़ना है और जो भी नए सीरियल में आएंगे उनका अलग चार्म होगा।

इसमें होगा ट्विस्ट

इसमें होगा ट्विस्ट

भाभो ने ये भी बताया कि सीरियल में काफी ट्विस्ट आएंगे जिसे दर्शक जरुर इंज्वॉय करेंगे।

वापसी कर टीम खुश

वापसी कर टीम खुश

भाभो का कहना है कि सात महीने बाद वापसी कर वो काफी खुश हैं। "लोगों का भरपूर प्यार मिला, वापसी कर हम काफी खुश हैं। हमें लगातार ढेरों चिट्ठियां और इमेल मिलते रहे।

सूरज संध्या के बच्चों पर होगी कहानी

सूरज संध्या के बच्चों पर होगी कहानी

फिल्म की कहानी सूरज और संध्या की बेटी कनक पर आधारित होगी। उसकी और भाभो के रिश्ते के साथ साथ वो अपनी मम्मी-पापा की विरासत को आगे बढ़ाएगी।

English summary
Diya aur baati hum 2 bhabho first look and interesting detail revealed, read.
Please Wait while comments are loading...