For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिव्येंदु जल्द बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ वर्चुअल तरीके से करेंगे मुलाक़ात!

    By Filmibeat Desk
    |

    दिव्येंदु को अपनी बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर, 'बिच्छू का खेल' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जिसके लिए बहुमुखी अभिनेता ने हाल ही में वाराणसी में गंगा आरती (अपने शो के सह-कलाकार अंशुल चौहान के साथ) करते हुए आशीर्वाद लिया है। प्रकाश की नगरी और उत्तर प्रदेश के खूबसूरत शहर वाराणसी में स्थापित, बिच्छू का खेल की कहानी एक लेखक (दिव्येंदु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लेखक है और पल्प फिक्शन का प्रशंसक है।

    दिव्येंदु के किरदार अखिल श्रीवास्तव को बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) से एक ड्रामा छात्र के रूप में दिखाया गया है, ऐसे में निर्माताओं ने आईएएमए बीएचयू के ड्रामा और साहित्यिक छात्रों के साथ अभिनेता की एक मजेदार, वर्चुअल बातचीत का आयोजन किया है।

    दिव्येंदु ने वाराणसी में शो की शूटिंग के अपने अनुभव पर चर्चा करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने ने साझा किया, "बिच्छू का खेल पर काम करना काफी अद्भुत अनुभव था, क्योंकि मेरे किरदार अखिल श्रीवास्तव के इसमें कई दिलचस्प शेड्स हैं। हमने वाराणसी में शो के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग की है जो अब दूसरे घर की तरह है।

    मैंने यहां कुछ अन्य परियोजनाओं की शूटिंग की है इसलिए बीएचयू के छात्रों के साथ बातचीत करना और मेरे नाटक के दिनों को फिर से याद करना दिलचस्प होगा। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। गौरतलब है कि 18 नवंबर से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब में स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है!अधिक अपडेट के लिए ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर बने रहें!

    English summary
    Divyenndu to have a virtual fun interaction with Benaras Hindu University student,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X