For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "शुक्राणु" के लिए दिव्येंदु ने अमिताभ, धर्मेंद्र की फिल्में देखकर की तगड़ी तैयारी!

    |

    डिजिटल प्लेटफार्म ज़ी5 ने हाल ही में अपनी आगामी मूल फिल्म "शुक्राणु" का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो 1970 के दशक के आपातकाल के दौरान लगाए गए जबरन नसबंदी के गंभीर मुद्दे पर एक हास्यप्रद फिल्म है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु कहते है,"जब मुझे यह फिल्म ऑफर की गई थी तो मैं बहुत उत्साहित था। शुक्राणु 70 के दशक में स्थापित है और फ़िल्म का विषय एकदम नया है।

    हम सभी अमिताभ जी, मनोज कुमार, धर्मेंद्र और उन दिनों के कई कलाकारों देखकर बड़े हुए हैं और मैंने अपने किरदार में ढलने के लिए उस दौर को करीब से महसूस करने के लिए निश्चित रूप से वह सभी फिल्में एक बार फिर से देखी है। मैं हमेशा बीते दौर के समय का अनुभव करने के लिए एक पीरियड फिल्म करना चाहता था।"

    इस फ़िल्म के किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने एक अनोखा अध्ययन किया है। दिव्येंदु हमेशा से 70 के दशक में स्थापित फ़िल्म में काम करना चाहते थे क्योंकि उन्हें वह दौर ख़ासा पसंद है। खास बात यह है कि इस फ़िल्म में दिव्येंदु का लुक और स्टाइल भी 70 के दशक से प्रेरित है जो इसे अभिनेता के लिए अधिक खास बना देता है।

    फ़िल्म में दिव्येंदु, श्वेता बासु प्रसाद और शीतल ठाकुर मुख्य भूमिका निभा रहे है। फ़िल्म के ट्रेलर में दर्शाया गया है कि कैसे दिव्येंदु (इंदर) को नसबंदी कराने के लिए मजबूर किया जाता है और यह चीज़ कैसे उसे सताने लगती है। जिसके बाद से, वह खुद को लगातार इस स्थिति से उबारने की कोशिश कर रहा है। इस मानसिक प्रवाह में, वह अपनी नवविवाहित पत्नी (श्वेता बसु प्रसाद उर्फ रीमा) के करीब आने में भी असमर्थ है, नजीतन वह उससे बचता हुआ नज़र आता है।

    "शुक्राणु" रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बिष्णु देव हलदर द्वारा निर्देशित पहली डिजिटल फिल्म है। यह वेलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी 2020 में विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

    English summary
    Divyenndu sharma talk about zee5 original comedy films shukranu, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X