For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिव्येंदु शर्मा स्टारर 'बिच्छु का खेल' को IMDb पर मिली शानदार की 8.8 रेटिंग; बनाया खास रिकॉर्ड

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी की सीरीज़ 'बिच्छू का खेल' को 2020 की दिवाली पर रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इस क्राइम थ्रिलर शो ने अन्य लोकप्रिय शो जैसे आर्या, सेक्रेड गेम्स, स्पेशल ऑप्स इत्यादि को पछाड़ते हुए, आईएमडीबी पर 8.8 की उच्चतम रेटिंग प्राप्त की है।

    रुझान बनाये रखने वाली कहानी, कलाकारों की उम्दा टोली, स्थानीय वाराणसी बैकड्रॉप और रस्टिक रेट्रो म्यूजिक दर्शकों के बीच हिट रहा है। साथ ही, एक प्रमुख लेखक अखिल श्रीवास्तव के रूप में मुख्य हीरो दिव्येंदु शर्मा की उल्लेखनीय परफॉर्मेंस ने सभी के दिलों में खास जगह बना ली है।

    कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म के तेजी से बढ़ने के साथ, ऑल्ट बालाजी पिछले वर्ष काफी सफल रहा है। दर्शकों को जो कंटेंट प्रदान किया गया है, वह बेहद सफल रहा है।

    अपनी रिलीज़ के महीनों बाद भी, क्राइम थ्रिलर 'बिच्छू का खेल' चर्चा का विषय बनी हुई है और अपनी लोकप्रियता के लिए नया बेंचमार्क स्थापित कर रही है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि 8.8 रेटिंग के साथ यह आईएमडीबी पर सर्वश्रेष्ठ-रेटेड थ्रिलर श्रृंखला के रूप में सामने आया है, जो अन्य लोकप्रिय शो की तुलना में बहुत अधिक है।

    'राधे' के साथ होगा सलमान खान का ईद धमाका- जानें 10 सालों का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

    ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध, 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है जो कि एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन किसी रोलर कोस्टर की सवारी से कम नहीं है। यह अब आपको ट्विस्ट के साथ अपनी सीट के किनारे बांध कर रखता है।

    स्टार कास्ट में दिव्येंदु, अंशुल चौहान और जीशान कुआदरी के साथ सत्यजीत शर्मा, राजेश शर्मा, अभिषेक चौहान, गगन आनंद, आकांक्षा ठाकुर और अभिनव आनंद शामिल हैं। यह शो ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर उपलब्ध है।

    सारा अली खान मालदीव्स में मना रही हैं छुट्टियां, ग्लैमरस तस्वीरें हो रही है वायरल- PHOTOS

    English summary
    Divyendu Sharma starrer Bicchoo Ka Khel became highest rating crime web series. Alt Balaji sets new record.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X