For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO ब्रेकअप पर दिव्यांका त्रिपाठी ने रोकर किया खुलासा- उसे पाने के लिए अंधविश्वास का सहारा लिया

    |

    टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ी की बात आती है तो इसमें नाम आता है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का। आए दिन वह विवेक के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन इस बीच दिव्यांका का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो कि राजीव खंडेलवाल के चैट शो का है।

    जहां पर पहली बार दिव्यांका ने अपने पहले रिश्ते यानी कि शरद मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। साथ ही रोते हुए कई ऐसे राज से पर्दा उठाया जो कि फैंस काफी समय से जानना चाहते थे।

    आपको याद दिला दें कि दिव्यांका और शरद मल्होत्रा का रिश्ता आठ साल से अधिक चला था। लेकिन अचानक शादी होने से पहले दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। माना जाता है कि शरद ने दिव्यांका से दूरी बना ली थी। जिसकी सही वजह आज तक पता नहीं चली है।

    ( नीचे देखिए VIDEO)

    दिव्यांका ने रोते हुए कहा मैंने शरद को पाने के लिए

    दिव्यांका ने रोते हुए कहा मैंने शरद को पाने के लिए

    दिव्यांका त्रिपाठी इस वीडियो में कहते हुए नजर आती हैं कि मैंने शरद को दोबारा पाने के लिए हर वो चीज की जो मुझे नहीं करना चाहिए था। वो राजीव से कहती हैं कि पता है मैं किस लेवल तक चली गई थी। इसे कहते हुए दिव्यांका काफी इमोशनल हो जाती हैं। वो कहती हैं कि मुझे ऐसा लगा कि आठ साल बाद आखिर ऐसा क्यों हो रहा है?

    मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई

    मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई

    दिव्यांका कहती हैं कि मैं अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी। फिर एक समय आया जब मुझे लगा कि किसी का प्यार पाने के लिए इतना सबकुछ करना पड़ेगा तो क्या ये प्यार है? फिर मैंने सब बंद कर दिया।

    दिव्यांका ने रोते हुए कहा कि

    दिव्यांका ने रोते हुए कहा कि

    दिव्यांका ने रोते हुए कहा कि इन सबसे से बाहर आने में मुझे थोड़ा समय लगा। लेकिन समझ में आ गया कि वह मेरे लिए नहीं बना है। अंधविश्वास सबसे खराब चीज है। इसमें कभी भी फंसना नहीं चाहिए।

    दिव्यांका की जिंदगी में हुई विवेक की एंट्री

    दिव्यांका की जिंदगी में हुई विवेक की एंट्री

    इसके कुछ समय बाद फिर एंट्री हुई विवेक दहिया की। दोस्ती, प्यार और फिर शादी।8 जुलाई 2016 को दोनों की शादी हुई। क्या आपको पता है कि दोनों के बीच दोस्ती और रोमांस की शुरुआत म्यूजिक से हुई है।

    तीन साल की विवेक और दिव्यांका की शादी

    तीन साल की विवेक और दिव्यांका की शादी

    कई बार सेट के बाद शूटिंग खत्म कर दोनों कार राइड पर जाते। ये वो समय था जब दोनों की दोस्ती हुई थी। तब विवेक म्यूजिक लगाते। दोनों साथ में गुन गुनाने लगते।बस, म्यूजिक ने दोनों को एक दूसरे के करीब इस तरह लाया कि वह अपनी शादी के तीन साल पूरे कर चुके हैं।

    विवेक ने दिव्यांका को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया

    विवेक ने दिव्यांका को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया

    दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई। ये 2015 की बात है। दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई। इसका पता किसी को नहीं चला। खुद विवेक और दिव्यांका को भी नहीं।विवेक ने दिव्यांका को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था।

    English summary
    Divyanka tripathi talk about breakup with sharad malhotra old video viral, have a look this video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X